आयशा टाकिया का नया लुक देख फैंस का आया ऐसा रिएक्शन, बोले ये क्या हो गया?

आयशा टाकिया ने बॉलिवुड से किनारा भले ही कर लिया हो लेकिन आज भी वो लाखों दिलों की धड़कन हैं। बचपने से ही आयशा ने अपने आप को मॉड़लिंग और एक्टिंग की दुनिया में ढाल लिया था। हीलांकी शादी के बाद उन्होने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। आयशा शुरू से ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

फोटो देख लग रहा है आयशा ने कराई है सर्जरी…

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आयी जिन्हें देख कर उनके फैंस की प्रतिक्रयाएं तेज होती दिखिं। आयशा की हालियां तस्वीरों को देख कर ये पता लगाया जा सकता है कि उन्होने कॉस्मेटिक सर्जरी करवाई है। तस्वीरों में आयशा के लिप्स काफी बड़े और अजीब नजर आ रहे हैं। वहीं तस्वीरों पर आयशा के फैंस भी हैरानी करते नजर आए।

 

 

इससे पहले भी अपने लुक्स को लेकर हो चुकी हैं ट्रोल…

बतादें कि ये पहली बार नहीं है जब आयशा टाकिया को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इससे पहले भी वो अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोर चुकि हैं। पहले भी ये कयास लगाए जा रहे थे कि आयशा ने सर्जरी करवाई है। उस वक्त भी उनके बदले हुए लुक्स को लेकर उनके फैंस ने उन्हें खूब ट्रोल किया था।

 

छोटी उम्र में ही कर दी थी करियर की शुरूआत…

आयशा टाकिया ने महज 13 साल की उम्र से ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी। पहले पहल आयशा कई विज्ञापनों में नजर आईं लेकिन बाद में उन्हें म्यूजिक वीडियोज और फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हो गए। आयशा की पहली फिल्म ‘टार्जन: दी वंडर कार’ जब रिलीज हुई थी उस वक्त आयशा की उम्र केवल 18 साल थी। इसके बाद उन्होने सोचा न था, होम डिलिवरी, डोर, सलाम ए इश्क, नो स्मोकिंग, फुल एंड फाइनल और वॉन्टेड जैसी कई मशहूर फिल्में की। आयशा के छोटे से फिल्मी करियर में भले ही थोडी फिल्में झोली में आयी हों लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज दुनिया भर में है।

You may also like...