Bigg Boss 14 जीतने के बाद Rubina Dilaik ने मनाया दोस्तों संग जश्न, Abhinav ने दी सरप्राइज पार्टी

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलाइक बेहद खुशी हैं. पत्नी के बिग बॉस की ट्राफी घर लाने पर पति अभिनव शुक्ला भी फूले नहीं समा रहे हैं. इसी के साथ अभिनव और रुबीना के रिश्ते में भी मजबूती देखी जा रही है. दोनों एक दूसरे लिए अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. साथ ही ये एहसास दिला रहे हैं कि वे एक दूसरे लिए कितने खास हैं और उनके रिश्ते को एक नया जीवन मिला है. इसे देखते हुए अभिनव ने दोस्तों के साथ रुबीना के लिए एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया.

रुबीना दिलाइक विजेता बनकर घर लौटी हैं. इसी खुशी में अभिनव ने पार्टी रखी वो भी रुबीना को बिना बताए. रुबीना ने इसकी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में दोनों पति पत्नी कैमरे के आगे पोज देते नजर आ रहे हैं. सुनहरे, सफेद और रोज गोल्ड कलर के बैलून लगाए गए हैं, जिनमें खास तरह के बैलून पर लिखा है- ‘बॉस एंड बॉस लेडी’.

रुबीना और अभिनव अपने बहुत सारे दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं. इनमें एक जाना पहचाना चेहरा तान्हाजी: द अनसंग वारियर के अभिनेता शरद केलकर भी दिखाई दिए. पोस्ट पर उन्होंने ने भी खूब सारा इमोजीज वाला कमेंट किया.

रुबीना ने कैजुअल लुक वाली टी शर्ट और सफेद रंग का शॉर्ट्स पहन रखा है. इस दौरान अप्रत्याशित समारोह देखकर वे हैरान रह गईं और बोलीं- ‘बता तो देते’. इस दौरान उनके दोस्तों ने रुबीना की जीत का जश्न मनाया और उनके लिए खूब तालियां बजाईं. साथ ही केक भी काटा जो बिग बॉस की ट्रॉफी के आकार का था.

बता दें कि बिग बॉस के घर में 143 दिन बिताने के बाद रुबीना दिलाइक ने अपने मजबूत प्रतिद्वंद्वी राहुल वैद्य को हराकर ट्रॉफी जीती. प्रतिभागियों में 5 फानलिस्ट राखी सावंत, निक्की तंबोली और अली गोनी भी थे. वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला भी बिग बॉस 14 का हिस्सा थे जो पहले ही घर से बाहर निकल गए थे.

You may also like...