शूटिंग के दौरान घायल हुए अभिषेक बच्चन, पोस्ट शेयर कर कहा- मर्द को दर्द नहीं होता

अभिषेक बच्चन भले ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे हैं, लेकिन इसके बावजूद फिल्मों से लोगों का दिल जीतने के लिए वो अब भी अपनी जद्दोजहद करते दिखाई देते हैं. इन दिनों वो अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और अपने फैंस के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. वहीं अब उन्होंने एक ऐसी तस्वीर को साझा की जिसे देखकर उनके फैंस थोड़ा चौंक गए. दरअसल, सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में अभिषेक चोटिल नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इस तस्वीर को उनके ही इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान एक हादसे में उन्हें चोट लग गई. जिसके बाद उनके हाथ की सर्जरी करवाने के बाद प्लास्टर चढ़वाना पड़ा. तस्वीर में भी उनके दाएं हाथ पर सर्जरी देखी जा सकती है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में इस घटना के बारे में भी बताया है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘पिछले बुधवार को मेरी अपकमिंग फिल्म के सेट पर यह दुर्घटना हो गई. फिल्म की शूटिंग चेन्नई में हो रही थी. इस दुर्घटना से मेरे दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया था. इसे ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत थी. इसलिए मैं मुंबई वापस लौट आया था. सर्जरी की गई, सभी पैच-अप और कास्ट खत्म हो गया है और अब वापस चेन्नई में काम फिर से शुरू करने के लिए मैं तैयार हूं, जैसा कि पिता जी कहते हैं कि शो चलते रहना चाहिए और  मर्द को दर्द नहीं होता…ठीक है, ठीक है, थोड़ा दर्द हुआ. मैं आपके द्वारा मिलीं शुभकामनाओं और जल्द से जल्द स्वस्थ होने वाले संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद करता हूं.”

बताते चलें कि इस घटना के बाद अभिनेता को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी के साथ ही अगर अभिषेक बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने ‘लूडो’ फिल्म के साथ लोगों का दिल जीत लिया था. इसके साथ ही उनकी फिल्म ‘दंसवी’ ने भी लोगों का खूब मनोरंजन किया. फिलहाल वो एक नए प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं.

You may also like...