सिख ने Ajay Devgan की कार रोकर खूब सुनाई खरी खोटी, कहा- ‘फिल्मों में पगड़ी पहनते हो और…’

तीन महीनों से भी ज्यादा वक्त से बड़ी संख्या में किसान केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नए तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं. किसानों का कहना है कि वह इन नए कृषि कानूनों को रद्द कराने के साथ ही चैन से बैठेंगे. ऐसे में उन्हें बड़ी संख्या में समर्थन मिल रहा है. हालांकि, काफी लोग इस मामले में सरकार का भी साथ दे रहे हैं. लेकिन, कुछ लोग खुद को इस बहस से दूर भी रख रहे हैं.

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन भी खुद को इस मुद्दे से दूर रखे हुए थे. लेकिन, मंगलवार को गोरेगांव दिंडोशी में उनके साथ जो हुआ, उसने किसानों द्वारा किए जा रहे नए कृषि कानूनों के विरोध से उनका नाम जोड़ दिया. दरअसल, गोरेगांव दिंडोशी में किसानों का समर्थन करने वाले एक शख्स ने अजय देवगन की कार रोकी और उनपर किसानों का समर्थन नहीं करने का आरोप लगाया.

अजय देवगन की कार रोकने वाले शख्स का आरोप है कि वह किसानों का समर्थन नहीं करते हैं जबकि उन्हें करना चाहिए. यही आरोप लगाते हुए शख्स ने अजय देवगन की कार रोकी. जिस वक्त उसने अजय देवगन की कार रोकी, वह फिल्म सिटी की तरफ जा रहे थे. तभी उनके स्टाफ द्वारा पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें वहां से निकाला.

sikh image

बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार सुबह करीब 9 बजे की है. पुलिस को अजय देवगन की कार रोके जाने की जानकारी गई थी, तब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अजय देवगन को वहां से बाहर निकाला. फिलहाल, अजय देवगन की कार रोकने वाले शख्स को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है.

 

You may also like...