कॉमेडियन सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी को कहा था ‘बदतमीज इंसान’, एक्टर के जवाब ने जीता फैंस का दिल

मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के खिलाफ अपमान जनक बयान दिया था। उन्होंने वेब सीरीज द फैमिली मैन को पॉ’र्न बताते हुए मनोज को गिरा हुआ इंसान कहा था। अब मनोज बाजपेयी ने सुनील को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं समझता हूं कि लोगों के पास काम नहीं है। मैं पूरी तरह से समझ गया। मैं भी इस स्थिति में रहा हूं। लेकिन ऐसी स्थिति में लोगों को मेडिटेशन करना चाहिए।

दरअसल, बीते दिनों मीडिया बातचीत के दौरान सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी पर निशाना साधते हुए कहा था कि वेब सीरीज हो या दूसरी जगह, बड़े लोग वहां सेंसरशिप ना होने का पूरा फायदा उठा रहे हैं। सुनील पाल ने कहा था, इन दिनों जो वेब सीरीजें बन रही हैं, उन्हें घर पर नहीं देखा जा सकता है। यही नहीं, सुनील पाल ने कहा था मैं ये साफ-साफ बताना चाहता हूं कि मैं मनोज बाजपेयी जैसे कुछ तीन-चार लोगों से नफरत करता हूं। भले ही वो कितने भी बड़े अभिनेता हों, लेकिन मैंने उनसे अधिक बद्तमीज और गिरा हुआ इंसान नहीं देखा है।’

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा केस में मीडिया के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची शिल्पा शेट्टी, जज ने जमकर सुना दी खरी-खोटी

सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी जैसे कई सितारों से जवाब मांगते हुए ये भी पूछा था कि आप पारिवारिक दर्शकों के लिए क्या कर रहे हैं? आप ऐसी वेब सीरीज बना रहे हैं जहां आपकी पत्नी का दूसरे से चक्कर है और आपका किसी और के साथ चक्कर है। आपकी बेटी अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात कर रही है और आपका बेटा अपनी उम्र से अधिक बड़े व्यक्ति जैसा व्यवहार कर रहा है। ये कैसा परिवार है?

सुनील पाल ने मनोज बाजपेयी के अलावा अली फजल, पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ पर भी सवाल उठाए और उन्हें असभ्य बताया। सुनील पाल ने तंज कसते हुए कहा था, ‘फिर एक शो मिर्जापुर है जिसे असभ्य लोगों ने बनाया है। मुझे उनसे बहुत नफरत है। ये सब बैन होना चाहिए क्योंकि यह भी पॉ’र्न है। पॉ’र्न सिर्फ वह नहीं जो हम देखते हैं बल्कि पॉ’र्न वाले विचार भी होते हैं।’

ये भी पढ़ें: प्रत्युषा बनर्जी के मां-बाप गरीबी में काट रहे जिंदगी, बोले- ‘हमारा सब लुट गया’

बता दें कि सुनील पाल ने साल 2005 में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को जीता था। जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड की ‘फिर हेरा फेरी’, ‘अपना सपना मनी मनी’ जैसी फिल्मों में छोटे कॉमेडियन का किरदार किया था। इस बाद अब सुनील का कमेंट सामने आया है जिसमें वह कहते हैं कि बड़े लोग डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेंसरशिप की कमी का फायदा उठाते हैं।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...