शोएब इब्राहिम के पिता ICU से आए बाहर, एक्टर ने कुछ यूं जताई खुशी

टीवी जगत के मशहूर अभिनेता शोएब इब्राहिम ने अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है। उनके पिता आईसीयू से बाहर आ गए हैं और इसकी खुशी शोएब ने सोशल मीडिया पर जाहिर की है। अभिनेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें चाय से भरा कप दिख रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शोएब ने लिखा, ‘पापा अब आईसीयू से बाहर हैं’। इस पोस्ट में शोएब ने ये भी लिखा कि उनके पापा शांति से सो रहे हैं। इसके साथ उन्होंने ढेर सारे इमोजी भी साझा किए हैं।

अब शोएब के पिता की बेहतर तबीयत देखकर उनके फैंस भी खुशी जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने कुछ दिनों पहले ही एक पोस्ट साझा कर फैंस से उनके पिता की तबीयत ठीक होने की प्रार्थना करने की अपील की थी। आज उन्हीं प्रार्थनाओं ने अपना असर दिखाया है।

शोएब के पिता को ब्रेन स्ट्रोक के चलते अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था। इसके बाद दीपिका ने भी अपने ससुर के जल्दी ठीक होने की कामना की थी वहीं शोएब ने एक पोस्ट साझा कर लिखा था कि उन्हें उम्मीद है कि उनके पिता जल्द ही आईसीयू से बाहर निकलेंगे। उनके एक और पोस्ट से पता चला था कि उनके पिता के सिर में खून का थक्का जम गया था जिसकी वजह से उन्हें ये परेशानी हो गई थी।

हालांकि अब उनके पिता पहले से बेहतर हैं। अभिनेता ने आगे लिखा, ‘चीजें कंट्रोल में हैं लेकिन अगले कुछ घंटे पापा के लिए खास हैं’। बता दें कि शोएब की नानी को भी हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उन्हें छुट्टी दे दी गई है।

You may also like...