दीपिका की शादी पर एक्स-ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ माल्या ने ऐसा दिया रिएक्शन, 2 साल रहा था अफेयर

बॉलीवुड में पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेसेस शादी के बंधन में बंध रही हैं। अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, नेहा धूपिया के बाद अब सभी को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का बेसब्री से इंतजार है। दोनों 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। पिछले दिनों दीपिका-रणवीर ने सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी थी।

कार्ड के मुताबिक, शादी 15 नवंबर को होगी जबकि 13 और 14 तारीख को संगीत, मेहंदी और हल्दी की रस्में होगी। जब से दीपिका-रणवीर ने शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है तभी से उन्हें बधाईयां दी जा रही है। ऐसे में भला दीपिका का एक्स ब्वॉयफ्रेंड भला कैसे पीछे रह सकता था। जी हां.. हम दीपिका के एक्स ब्वॉयफ्रेंड यानी के सिद्धार्थ माल्या की बात कर रहे हैं।

दीपिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कार्ड शेयर किया तो उस पर सिद्धार्थ माल्या ने रिएक्शन दिया। सिद्धार्थ ने ‘किस’ वाला इमोजी कमेंट किया। खबरों के मुताबिक, दीपिका और सिद्धार्थ करीब 2 साल तक रिलेशनशिप में थे हालांकि दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया लेकिन अक्सर दोनों को इवेंट्स और पाटियों में देखा जाता था। बता दें कि सिद्धार्थ, बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे हैं। जो बैंकों के 9000 करोड़ लेकर विदेश भाग गए हैं। वहीं भारत ने उन्हें भगौड़ा घोषित किया हुआ है।

वेबसाइट मिड डे की खबर के मुताबिक, दीपिका और रणवीर साउथ इंडियन और नॉर्थ इंडियन दोनों ट्रेडिशनल तरीके से शादी करेंगे। ऐसा इसलिए होगा क्योंकि दीपिका साउथ इंडियन हैं और रणवीर पंजाबी फैमिली से हैं। शादी का ये फंक्शन 4 दिन तक चलेगा।

इस वजह से दोनों के परिवार ने फैसला लिया है कि दोनों धर्मों से शादी होगी। शादी में सिर्फ परिवार और करीबी रिश्तेदार ही शामिल होंगे। इसके अलावा फराह खान, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा के भी शादी में शामिल होने की उम्मीद है। रणवीर की ओर से अर्जुन कपूर के शादी में शरीक होने की उम्मीद है। रणवीर और अर्जुन की दोस्ती बी टाउन में काफी फेमस है।

Loading...

You may also like...

shares