मालदीव में पति संग हनीमून एंजॉय कर रही दीया मिर्जा, बिकनी में ढहाया कहर; देखें PHOTOS

अभिनेत्री दीया मिर्जा पिछले महीने ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं. कोरोना को देखते हुए कार्यक्रम में परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. शादी के अगले ही दिन दीया मिर्जा अपने काम में व्यस्त हो गई थीं और उन्होंने कई शूटिंग शेड्यूल खत्म किए. अब वह पति वैभव रेखी के साथ हनीमून के लिए मालदीव पहुंची हैं.

दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर मालदीव से खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. इस दौरान वह बोल्ड ड्रेस में नजर आईं. दीया ने सी ग्रीन और व्हाइट कलर की ड्रेस कैरी की. वह समंदर किनारे खड़े होकर पोज दे रही हैं. उनका यह अंदाज उनके प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है.

दीया मिर्जा की ये तस्वीरें वैभव रेखी ने खीचीं हैं. उन्होंने फोटो क्रेडिट में लिखा- ‘उनके द्वारा तस्वीरें.’ हालांकि इन तस्वीरों में वैभव कहीं नजर नहीं आए. वैसे भी दीया पहले ही बता चुकी हैं वैभव कैमरे के सामने आने में झिझकते हैं.

बता दें कि 15 फरवरी को दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने सात फेरे लिए थे. शादी में दीया मिर्जा ने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी हुई थी. साथ ही उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की. बालों में गजरा लगाए दीया किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. दूसरी ओर वैभव रेखी ने सफेद वेडिंग आउटफिट के साथ गोल्डन रंग का साफा पहना था.

एक खास बात ये रही कि शादी की रस्म को संपन्न कराने के लिए कोई पुरुष पंडित नहीं बल्कि महिला पंडित थीं. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे नोटिस भी किया. तब दीया ने एक पोस्ट कर इस बारे में जानकारी दी. साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी शादी में बिदाई और कन्यादान की रस्म नहीं निभाई गई.

You may also like...