पुरुषों के ‘प्राइवेट पार्ट’ पर खुलकर बोलीं दीया मिर्जा, वायरल हुआ ट्वीट

दीया मिर्जा पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब शादी के करीब 1 महीने बाद वो अपने पति वैभव के साथ हनीमून के लिए रवाना हुई हैं, इस दौरान उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं. लेकिन इसके साथ ही दीया लोगों को वक्त वक्त पर प्रदूषण से होने वाले नुकसानों के बारे में जागरुक करती रहती हैं. हाल ही उन्होंने इसके लिए एक नया ट्वीट किया और लिखा कि, प्रदूषण से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बहुत बुरा असर पड़ता है.

दीया ने हाल ही में ये ट्वीट किया जिसमें उन्होंने रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग करते हुए लिखा कि, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है. दीया ने आगे लिखा कि, इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरुक होंगे. दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दें कि दीया हमेशा ही अपने ट्वीट के जरिए लोगों को प्रकृति का महत्व भी समझाती है. वहीं इससे पहले साल की शुरुआत में ही दीया ने कहा था कि COVID-19 महामारी सभी के लिए एक वेकअप कॉल है और अब हम सभी को पर्यावरण को प्रदूषित होने से बचाने के लिए विशेष ध्यान देना चाहिए. बताते चलें कि दीया ने कुछ वक्त पहले ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की है और शादी के एक महीने बाद ये दोनों अब हनीमून के लिए मालदीव पहुंचे हैं.

You may also like...