B’day SPL: ‘ससुराल सिमर का’ फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ की कमाई जानकर हिल जाएंगे आप

दीपिका कक्कड़ ने अपनी शानदार एक्टिंग से सभी को अपना फैन बना लिया है। दीपिका को शो ससुराल सिमर का में सिमर की भूमिका निभाने से असली पहचान मिली थी। इसके बाद से ही वह घर-घर में पहचाने जानी लगी थीं। उसके बाद से दीपिका कई सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं। दीपिका आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर हम आपको उनकी नेट वर्थ के बारे में बताते हैं।

दीपिका को उनके फैंस आज भी सिमर ही बुलाते हैं। इस किरदार से उन्होंने सबके दिलों में अपनी जगह बना ली थी। ये शो साल 2011 से 2018 तक ऑन एयर हुआ था। दीपिका की नेट वर्थ की बात करें तो Trendcelebsnow.com की रिपोर्ट के मुताबिक करीब 37 करोड़ रुपये है।

बॉलीवुड में भी रखा कदम

दीपिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो नीर भरे तेरे नैना देवी से की थी। इस शो में वह लक्ष्मी के किरदार में नजर आईं थीं। इसके बाद वह अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो सीरियल में नजर आईं। इसके बाद वह ससुराल सिमर का में नजर आईं और इस शो ने उन्हें असली पहचान दिलाई। दीपिका ने साल 2018 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने जे पी दत्ता की फिल्म पलटन में काम किया था। इस फिल्म में दीपिका अर्जुन रामपाल, हर्षवर्धन राणे, सोनू सूद, ईशा गुप्ता के साथ नजर आईं थीं।

रियलिटी शो का बन चुकी हैं हिस्सा

दीपिका कक्कड़ सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने सीजन 12 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। बिग बॉस के अलावा दीपिका झलक दिखला जा सीजन 8, नच बलिए 8 में पति शोएब इब्राहिम के साथ नजर आईं थीं। कुछ समय पहले वह करण ग्रोवर के साथ सीरियल कहां हम कहां तुम में नजर आईं थीं। ये शो दर्शकों को काफी पसंद आया था।

शोएब इब्राहिम संग 2018 में किया था निकाह

दीपिका ने शोएब इब्राहिम से साल 2018 में निकाह कर लिया था। दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद निकाह करने का फैसला लिया था। दोनों की पहली मुलाकात सीरियल ससुराल सिमर का के सेट पर ही हुई थी।

You may also like...