इंदिरा गांधी के यहां लारा दत्ता के पिता करते थे ये काम, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की आगामी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘बेल बॉटम’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धूम मचा दी है। यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से फिल्म में इंदिरा गांधी  का किरदार निभाने वालीं लारा दत्ता सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब लारा ने बताया है कि उनका इंदिरा गांधी से एक खास कनेक्शन है।

ट्रेलर में हम देख चुके हैं कि लारा दत्ता ने पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार काफी दिलोजान से निभाया है। उनका मेकअप ऐसा है कि एक पल के लिए लोग कंफ्यूज हो गए और लारा को पहचान भी नहीं सके। अब हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA के अनुसार लारा दत्ता ने एक इंटरव्यू में  खुलासा किया है कि इंदिरा गांधी का रोल निभाना उनके लिए इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि उनके परिवार के लिए एक पर्सनल इमोशन वाला किरदार है।

इस इंटरव्यू में लारा दत्ता ने बताया है कि पिता विंग कमांडर एल. के. दत्ता,  इंदिरा गांधी के पर्सनल पायलट थे। लारा कहती हैं, ‘वह उन्हें कई बार लेकर गए और निजी तौर पर उन्हें जानते थे। मैं उनकी कहानियों को सुनते-सुनते बड़ी हुई हूं। इसलिए मैं मेरा अप्रत्यक्ष तौर पर उनके साथ निजी जुड़ाव है।’

You may also like...