राज कुंद्रा ने घर में घुसकर जबरदस्ती की, बाथरूम में छुपकर बचाई थी इज्जत; एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा

पोर्ना’ग्राफी केस में राज कुंद्रा जहां 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में हैं, वहीं एक्‍ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा ने उन पर कई आरोप लगाए हैं। शर्लिन चोपड़ा ने पुलिस को दिए अपने बयान में राज कुंद्रा पर से’क्‍सुअल असॉल्‍ट का आरोप लगाया है। शर्लिन चोपड़ा का दावा है कि राज कुंद्रा दो साल पहले 2019 में एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ से’क्‍सुअल मिसकंडक्‍ट यानी यौ.न दुराचार किया। शर्लिन का आरोप है कि राज कुंद्रा ने उन्‍हें जबरन किस किया था वह डर गई थीं।

किला कोर्ट ने बुधवार को राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी है। जबकि बम्‍बई हाई कोर्ट में उनकी गिरफ्तारी के खिलाफ याचिका पर गुरुवार को सुनवाई होने वाली है। लेकिन इस बीच शर्लिन चोपड़ा के आरोपों ने केस को नया मोड़ दे दिया है। शर्लिन ने मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को अपना बयान दिया है। ‘ईटाइम्‍स’ की रिपोर्ट के मुताबिक, राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन ने अप्रैल 2021 में से’क्‍सुअल असॉल्‍ट की एफआईआर भी दर्ज करवाई थी।

शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376, 384, 415, 420, 504, 506, 354 (ए) (बी) (डी), धारा 509 और आईटी ऐक्‍ट की धारा 67 और 67 (ए) के अलावा वीमन ऐक्‍ट की धारा 3 और 4 के तहत केस दर्ज किया। अपनी शिकायत में शर्लिन चोपड़ा ने 27 मार्च, 2019 की घटना का जिक्र किया है।

इसे भी पढ़ें; शिल्पा शेट्टी ने शादी में पहना था 50 लाख का लहंगा, देखें शिल्पा-राज की WEDDING PICS

शर्लिन ने पुलिस को दिए बयान में कहा है, ‘राज कुंद्रा ने मेरे बिजनेस मैनेजर को एक प्रपोजल के लिए फोन किया था। 27 मार्च, 2019 को बिजनेस मीटिंग के बाद राज कुंद्रा अचानक बिना बताए मेरे घर आ गए। हमारे बीच फोन पर टेक्‍स्‍ट मेसेज में किसी बात को लेकर बहस हुई थी।’ शर्लिन ने दावा किया है कि इसके बाद राज कुंद्रा ने घर पहुंचकर उन्‍हें जबरदस्‍ती किस करना शुरू कर दिया। एक्‍ट्रेस ने उन्‍हें पीछे धक्‍का देने की खूब कोशिश की। लेकिन राज नहीं माने। शर्लिन का कहना है कि वह इस वाक्ये के वक्‍त बुरी तरह डर गई थीं।

शर्लिन चोपड़ा ने यह भी दावा किया है कि वह किसी शादीशुदा इंसान के साथ किसी तरह का अफेयर नहीं रखना चाहती थीं। न ही वह बिजनेस और प्‍लेजर को मिक्‍स करना चाहती थीं। इस बारे में उन्‍होंने तब राज को टोका भी। शर्लिन का दावा है कि जवाब में राज कुंद्रा ने कहा कि पत्‍नी शिल्पा शेट्टी के साथ उनके रिश्‍ते ठीक नहीं हैं और पेचीदा हैं। राज ने यह भी कहा कि वह घर पर ज्यादातर वक्‍त परेशान ही रहते हैं।

इसे भी पढ़ें; श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी का बेटी पलक को लेकर बड़ा फैसला, पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि राज कुंद्रा को पो’र्नोग्राफी केस में पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही वह पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के घर पर भी छापेमारी की। शिल्पा शेट्टी का भी पॉ’र्न फिल्‍म बिजनेस को लेकर बयान दर्ज किया गया है। पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा पॉ’र्न फिल्‍म रैकेट के मास्‍टरमाइंड हैं, जबकि राज कुंद्रा के वकीलों ने इस गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए दावा किया है कि उनके मुवक्‍क‍िल इरॉटिक फिल्‍में बनाते थे, पॉ’र्न फिल्‍में नहीं।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...