B’day SPL: किसी स्टार से कम नहीं है आदित्य नारायण की कमाई, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आदित्य बॉलीवुड के मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। आदित्य नारायण मल्टी-टैलेंटेड हैं, यही कारण है कि उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आदित्य भले ही पिता की तरह अच्छे गायक ना बन पाए हों लेकिन होस्टिंग के मामले में आदित्य नारायण कई सितारों को पीछे छोड़ते हैं। आज हम आपको आदित्य नारायण की नेटवर्थ बताएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आदित्य नारायण की सालाना कमाई 1 करोड़ के आस पास है। हालांकि अलग अलग मीडिया रिपोर्ट्स में आदित्य की कमाई अलग-अलग बताई गई है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आदित्य की महीने की कमाई 10 लाख रुपये है। वह एक एपिसोड के 1.5 लाख रुपये फीस लेते हैं।

आदित्य के पास कार का कलेक्शन काफी अच्छा है। आदित्य के पास मर्सडीज है। साथ ही उनके पास ऑडी भी है। वैसे अगर घर के बात करें तो वह अभी मुंबई में अपने माता-पिता और पत्नी के साथ एक ही घर में रहते हैं। ये उनके पिता का घर है।

हाल ही में आदित्य ने एक साक्षात्कार में कहा था कि वह अब कुछ दिनों के लिए होस्टिंग से ब्रेक लेने वाले हैं। वह केवल अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स को ही पूरा करेंगे। इसके बाद वह कुछ नया करेंगे, वह सिंसिंग पर भी फोकस करेंगे। वैसे बता दें कि आदित्य नारायण इन दिनों इंडियन आइडन को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। आदित्य के होस्टिंग के स्टाइल को काफी पसंद किया जाता है।

You may also like...