पंजाबी सिंगर अफसाना खान बिग बॉस के सीजन 15 में आने को लेकर काफी सुर्खियों में थी. लेकिन उनकी बिगड़ी तबियत ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया है. अफसाना खान के शो का हिस्सा बनने से पहले ही उन्हें शो को अलविदा कहना पड़ा. जिसके बाद घर पहुंचते ही अफसाना ने अपने फैंस के साथ अपना हाल बताते हुए कहा कि वो अब ठीक हैं.

 

दरअसल, बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के पहले सभी कंटेस्टेंट्स को कोरोना को देखते हुए 15 दिन तक एक होटल के कमरे में क्वारंटीन रहना पड़ता है. जब कंटेस्टेंट के कोरोना निगेटिव होने की पुष्टि हो जाती है इसके बाद ही कंटेस्टेंट को बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने कि अनुमति दी जाती है. वहीं जब सिंगर अफसाना अपने इस क्वारेंटीन टाइम को काट रही थी तब अचानक से ही उनकी तबियत बिगड़ने लगी और उन्हें पैनिट अटैक्स आने लगे. जिसके बाद अफसाना को मेडिकल हेल्प देकर सेटल किया गया. इस घटना के बाद अपनी तबीयत को देखते हुए अफसाना ने शो का हिस्सा ना होने का फैसला लिया.

ये भी पढ़ें- पति के साथ बिग बॉस 15 में एंट्री लेना चाहती हैं राखी सावंत, कही ये बात

बताते चलें बिग बॉस के मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही एंट्री कंफर्म करते हुए कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम बताए थे, जिनमें से एक नाम अफसाना का भी था. अफसाना के अलावा शो के इस सीजन में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और सिंबा नागपाल का भी नाम शामिल था.