बिग-बॉस 13 के पहले रनर-रप रह चुके हैं । हालाकि, वह यह शो नहीं जीत पाए लेकिन उन्होंने अपने फैंस के दिलों में अपनी अलग ही जगह बना ली है । बिग-बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से आसिम रियाज को बॉलीवुड से नए प्रोजेक्ट मिलने लगे हैं । वहीं दूसरी तरफ इन दिनों जैकलीन फर्नांडीज और आसिम रियाज़ की तस्वीर सुर्खियां बटोर रही हैं ।

दरअसल, डांस रिहर्सल के दौरान की यह दोनों की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है । इन तस्वीरों को लेकर जैकलीन फर्नांडीज ने अपना बयान भी जारी किया । जैकलीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा- ‘मैं आसिम के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हूं। ये म्यूजिक वीडियो सभी के लिए विजुअल ट्रीट होगी। बस चाहती हूं कि जल्दी से जल्दी लोगों के सामने ये वीडियो आए। मैंने खुद इसमें काम करना पसंद किया क्योंकि मेरे लिए ये पैशनेट प्रोजेक्ट था।’ जैकलीन ने आसिम के साथ म्यूजिक वीडियो में आने का खुलासा एक बूमरैंग वीडियो से किया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ।

सामने आई जानकारी के मुताबिक, ‘यह एक फोक सॉन्ग (लोक गीत) होगा और इस गाने को मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज़ देंगी । बता दें कि, इस गाने की शूटिंग मुंबई में होगी। वहीं भूषण कुमार इसे प्रोड्यूस करेंगे वहीं राधिका रॉय और विनय सप्रू इसे डायरेक्ट करेंगे।

बता दें कि, इससे पहले भी जैकलीन म्यूजिक वीडियो में नज़ आ चुकी हैं। पिछली दफा जैकलीन साल 2016 में म्यूजिक वीडियो ‘जीएफ बीएफ’ में नजर आई थी। अब करीब चार साल बाद फिर एक बार म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी। यह गाना 7 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

Loading...