बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं । आए दिन प्रियंका चोपड़ा अपनी और निक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं । जिसके कारण उन्हें टॉलर्स का भी सामना करना पड़ता है । इसके अलावा बात अगर निक जोनस की करें तो निक अक्सर अपनी उम्र को लेकर सुर्खियों में रहते हैं ।

आपको बता दें कि, निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से उम्र में 10 साल छोटे हैं । हाल ही में अमेरिकन गायक निक जोनस ने प्रियंका के साथ अपनी उम्र को लेकर बेहद खास बात बोली है। दरअसल, इन दिनों निक जोनस मशहूर रियलिटी शो द वॉइस में जज की भूमिका अदा कर रहे हैं। इस शो में उनके साथ गायिका केली क्लार्कसन भी जज है। शो में ये दोनों अक्सर काफी मस्ती करते हुए भी दिखाई देते हैं। इस बीच केली क्लार्कसन ने निक से शो में कहा, ‘मैं 37 हूं। निक आप 27 के हैं।’ इसके जवाब में निक ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘मेरी पत्नी 37 की है, तो यह कूल है।’

निक जोनस की इस प्रतिक्रिया को लेकर सोशल मीडिया पर वह लगातार ट्रॉल हो रहे हैं । इससे पहले शादी करने के बाद भी प्रियंका और निक जोनस को उम्र में फासला होने को लेकर सोशल मीडिया में टॉलर्स का सामना करना पड़ा था । लेकिन इस बीच प्रियंका ने टॉलर्स को इसका करारा जवाब देते हुए कहा कि, उन्हें इन सब चीज़ों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है और ट्रोल करने वालों को हमें ज्यादा महत्व नहीं देना चाहिए। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। दोनों अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं।

Loading...