बिग-बॉस शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने सिर्फ फैंस का ही नहीं बल्कि घर में भी लोगों का दिल जीता है । सिद्धार्थ शुक्ला की बिग-बॉस के घर में लगभग सभी फीमेल कंटेस्टेंट से अच्छी बनती है । शो की शुरूआत में जहां सिद्धार्थ और शहनाज गिल का रिश्ता सुर्खियां बटोर रहा था, वहीं अब इन दिनों सिद्धार्थ रश्मि देसाई के साथ फ्लर्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं । हालाकि, खबर यह भी आ रही है कि, सिद्धार्थ और आरती के रिश्ते पर भी अब सवाल उठने लगे हैं ।

दरअसल, एक एपिसोड के दौरान आरती से एक पत्रकार ने सवाल किया कि, क्या वह सिद्धार्थ शुक्ला को हसबैंड मटीरियल मानती हैं ? जिसका जवाब देते हुए आरती ने कहा कि, वह सिद्धार्थ को सिर्फ अच्छा दोस्त मानती हैं । इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, हमारा टेम्परामेंट बिल्कुल भी मैच नहीं करता है। सिद्धार्थ अच्छा इंसान है। लेकिन मैं किसी को इतना मना नहीं सकती हूं। मुझे चाहिए कि कोई मुझे मनाए। सिद्धार्थ हसबैंड मटीरियल है लेकिन किसी और के लिए, मेरे लिए बिल्कुल भी नहीं ।

आपको बता दें कि, पिछले कुछ दिनों पहले भी दोनों के रिश्ते को लेकर मामला सुर्खियों में था  । दरअसल, इससे पहले शो में कश्मीरा शाह आई थी और वह सभी कंटेस्टेंट से मिली । इस दौरान उन्होंने सभी से बातचीत भी की । वहीं उन्होंने आरती से सिद्धार्थ और अपने को लेकर किया तो, आरती ने साफ तौर पर मना कर दिया और कहा कि, वह सिद्धार्थ सिर्फ अच्छे दोस्त हैं । दोनों का कोई मैच ही नहीं है ।

आपको बता दें कि, आजकल सिद्धार्थ और रश्मि देसाई की लव स्टोरी चरम पर है। दोनों का फिर वही लव अंदाज देखने को मिल रहा है । फैंस ने इस शो के दौरान इस रिश्ते के कई रूप भी देखें हैं । लेकिन आखिरकार दोनों की लव स्टोरी को एक नया मोड़ मिलते हुए नज़र आ रहा है ।

Loading...