सिद्धार्थ की फैन के बाद अब अभिनेत्री जसलीन मथारू पहुंची अस्पताल, सिद्धार्थ की मौत से पहुंचा सदमा

टीवी के दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत लोगों को काफी परेशान कर रही है. सिद्धार्थ का दुनिया को अलविदा कहने के बाद हाल ही में उनकी एक फैन की कोमा में जाने की खबर आई. इस बात पर टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थ के फैन को खुद को संभालने की सलाह दी थी. वहीं अब इस खबर के बाद एक खबर ये आ रही है कि टीवी अभिनेत्री और सिंगर जसलीन मथारू को भी सिद्धार्थ की मौत का काफी सदमा लगा है. और इसी कारण से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

दरअसल, इस बात की जानकारी अभिनेत्री जसलीन ने खुद एक वीडियो साझा करते हुए दी है. इस वीडियो को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. अभिनेत्री ने वीडियो में कहा है कि उन्हें 103 डिग्री का बुखार आ गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही कैप्शन लिखते हुए अपने फैंस से आग्रह किया है कि वो अपना ध्यान रखें और वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी. फिलहाल जसलीन के फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद कोमा में पहुंची फैन, बर्दाश्त नहीं कर पाई अभिनेता की मौत का सदमा

बता दें कि जसलीन उन लोगों में से एक है जो सिद्धार्थ की मौत के बाद उनके घर पहुंची थीं. वहां से वापस लौटने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें जसलीन ने कहा था, ‘शहनाज के चेहरे पर एक खालीपन था. मुझे नहीं लगता कि वह इस बात से अवगत थी कि आसपास क्या हो रहा है. वह खोई हुई लग रही थी. जैसे ही मैं उसके पास गई, मुझे याद है कि उसने मुझे अपने पास बैठने के लिए कहा था. शहनाज पूरी तरह से टूट चुकी है.’ बताते चलें कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही सभी लोगों को शहनाज गिल की काफी चिंता सता रही है.

You may also like...