SEE PIC: मां बनने की खबरों के बीच ऐश्वर्या रॉय बच्चन की एक और फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

ऐश्वर्या रॉय बच्चन बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके नाम का जिक्र उनकी खूबसूरती की तारीफ किए बिना नहीं होता है। ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत और हसीन हैं।उनके चाहने वाले कहते हैं कि अभिनेत्री को ऊपरवाले ने फुरसत से बनाया है। कई बार उनकी यही खूबसूरती कैमरे में कुछ यूं कैद हो जाती है कि देखने वाला भी मदहोश हो जाता है। अब हाल ही में डब्बू रतनानी के फोटोशूट से ऐश्वर्या रॉय बच्चन का लुक सामने आया है।

मोनोक्रोम शूट में पूर्व विश्व सुंदरी बेहद ही गॉर्जियस लग रही हैं। उनका ये फोटोशूट लगातार चर्चा में बना हुआ है। इस तस्वीर में अभिनेत्री ने टॉप के साथ जैकेट पहना हुआ है। इस तस्वीर में हाई वॉल्यूम बीच वेवी हेयरस्टाइल उनके लुक को और भी शानदार बना रहा है। ऐश्वर्या की ये दिलकश तस्वीर डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टा अकाउंट से साझा की है। अब उनकी तस्वीर देख हर कोई उन पर फिदा हो जा रहा है।

ऐश्वर्या की इस तस्वीर को साझा करते हुए डब्बू रतनानी ने लिखा, ‘जब आपके अंदर रोशनी होती है तो आप बाहर तक चमकते हैं’। अब ऐश्वर्या हैं ही बला की खूबसूरत की उन पर तो ये लाइन बहुत ही शानदार लग रही है। ऐश्वर्या की इस तस्वीर पर सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलेब्स भी दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। इस तस्वीर को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि ऐश्वर्या ने उम्र को अपनी मुट्ठी में कैद किया हुआ है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ऐश्वर्या की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं थीं जिन्हें देखकर लोग उन्हें प्रेग्नेंट समझने लगे थे। दरअसल सेलिब्रिटी पत्रकार विरल भयानी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ साझा की थीं। इसमें ऐश्वर्या, अभिषेक और बेटी आराध्या एक शूट के दौरान सरथ कुमार के घर पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ें; राज कुंद्रा ने घर में घुसकर जबरदस्ती की, बाथरूम में छुपकर बचाई थी इज्जत; एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा

इन तस्वीरों में ऐश्वर्या का वजन थोड़ा बढ़ा हुआ लग रहा था साथ ही वो हर जगह अपना पेट भी छिपाए नजर आ रही थीं। इसके बाद ही फैंस ये कयास लगाने लगे कि ऐश्वर्या शायद दूसरी बार मां बनने वाली हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्या ऐश्वर्या प्रेग्नेंट हैं?’ वहीं, एक अन्य यूजर लिखता है, ‘खुशखबरी, ऐश्वर्या प्रेग्नेंट है।’ हालांकि अब तक इन खबरों की पुष्टि नहीं हो पाई है। ऐसे में सच क्या है ये तो अभिषेक और ऐश्वर्या ही बता सकते हैं

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...