दोबारा पैरेंट्स बनने वाले हैं ऐश्वर्या-अभिषेक, तस्वीरों में दिखा एक्ट्रेस का बेबी बंप

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी अगली फिल्म ‘पोन्निईन सेलवन’ की शूटिंग शुरू कर दी है। वह इन दिनों तमिलनाडु में हैं। रविवार को वह अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ अपने को-स्टार सरथ कुमार के घर पहुंची थी। इस दौरान की कुछ तस्वीरें शरथ कुमार की बेटी और एक्ट्रेस वरलक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

इसे भी पढ़ें; दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस से कहा- ‘प्लीज दुआ करें’

ऐश्वर्या राय बच्चन और सरथ कुमार के परिवार वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी हैं। लेकिन इन तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रेग्नेंट होने का कयास लगाया है। कई लोगों ने ऐश्वर्या राय बच्चन के बेबी बंप दिखने की बात भी कही है। कई लोगों का कहना है कि वह दोबारा मां बनने वाली हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने ब्लैक ऑफ शोल्डर टॉप पहना हुआ है। इन तस्वीरों में उनका वजन बढ़ा हुआ दिख रहा है। उन्हें अपने पेट को अपने हाथों से छुपाया हुआ है। ऐश्वर्या की ये तस्वीरें देखने के बाद फैंस उनके प्रेग्नेंट होने का कयास लगा रहे हैं कि उनके पेट का साइज कई तस्वीरों में बड़ा-सा दिख रहा है।

ऐश्वर्या ने ऑल-ब्लैक ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी हुई थी, जबकि अभिषेक सफेद टी-शर्ट और एक जींस पहने हुए थे। उन्हें सफेद-काली दाढ़ी में देखा गया। इस दौरान आराध्या ने फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस पहनी थी। इन तस्वीर से ऐश्वर्या और अभिषेक ने फैंस का दिल जीत लिया है।

इसे भी पढ़ें; क्राइम ब्रांच के सवालों से घबरा गईं थीं शिल्पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा से जमकर हुआ झगड़ा

वहीं, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरलक्ष्मी ने अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन से मिलने की खुशी जताई और एक लंबा आभार नोट भी लिखा।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...