हनीमून के दौरान बच्चों की तरह बर्ताव कर रही थीं ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन ने बताया किस्सा

ऐश्वर्या राय बच्चन ने ना सिर्फ मिस वर्ल्ड का खिताब जीता है बल्कि फिल्मों में अपनी अदाओं से लोगों के दिलों पर भी राज किया है. वहीं उनके पति संग उनकी केमिस्ट्री भी देखने लायक होती है. दोनों ही बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा और पावरफुल कपल की गिनती में आते हैं. पुरानी खबरों के मुताबिक अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच करीबियां फिल्म गुरू के दौरान बढ़ी थी. फिल्म के सेट पर दोनों को एक-दूसरे के प्रति ऐसा आकर्षण हुआ कि ये सिलसिला उनकी शादी तक पहुंच गया.

 

ये भी पढ़ें- जब कुत्ते से पूछकर राजकुमार ने फिल्म को किया था मना, ऐसा जुदा था राजकुमार का अंदाज

अपनी निजी जिंदगी के बारे में एक बार इंटरव्यू देते हुए ऐश्वर्या ने कहा था, ‘अभिषेक जब अपने घुटनों के बल बैठकर मुझे प्रपोज कर रहे थे तो मुझे किसी हॉलीवुड फिल्म के सीन की तरह लग रहा था, मैं इतनी खुश हो गई कि हां कहने में समय नहीं लगाया.’ मीडिया की खबरों के अनुसार बताते चलें कि ऐश्वर्या को अभिषेक ने न्यूयॉर्क में फिल्म गुरू के प्रमोशन के दौरान प्रपोज किया था. जिसके बाद साल 2007 में दोनों ने शादी कर ली.

 

ये भी पढ़ें- BB OTT: शो में नेहा, शमिता और राकेश की दिखी मस्ती, दर्द में राकेश ने कहा- अब नहीं होंगे मेरे बच्चे

एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बच्चन ने अपनी हनीमून ट्रिप के बारे में एक बड़ा ही मजेदार किस्सा बताया था. अभिनेता ने कहा था, ‘मैं ऐश्वर्या को लेकर डिज्नीलैंड गया था. वहां वो मुझे छोड़कर मिकी और मिनी के साथ पोज कर रहीं थीं. हमने खूब एन्जॉय किया था.’ बताते चलें कि अब उनकी शादी को काफी वक्त हो चुका है और दोनों की एक बेटी भी है. वहीं अपने घर और परिवार में उलझीं ऐश्वर्या आजकल कम ही फिल्मों में दिखती हैं. हालांकि, जल्द ही वो आने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में दिखने वाली हैं.

You may also like...