शाहरुख़-आमिर-सलमान के साथ काम करने की इच्छा अजय देवगन ने ज़ाहिर की . बताई ये वजह

आजकल बॉलीवुड के टॉप स्टार्स की सूची में खानों की खान; शाहरुख़, सलमान और आमिर के साथ-साथ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन को गिना जाने लगा है जहां सबकी बराबर फैन फोल्लोविंग है. आजकल के बदलते दौर में अक्षय और अजय ने लीग से हटकर ज़्यादातर राष्ट्रीय फिल्म पुरूस्कार विजेता फिल्मों में काम करने का भी परचम भी अपने पास किया है.

ये बात अलग है कि सभी अभिनेताओं ने कभी-ना-कभी एक-दूसरे के साथ परदे पर शरीक हुए हैं. तो ऐसे ही अजय ने आमिर और सलमान के साथ फिल्मों में पहले भी काम किया है। तो वहीं जब इस समय रणवीर, अक्षय और अजय जैसे बड़े सितारे एक साथ स्क्रीन पर नजर आए तो फैंस अब अजय देवगन को खान ब्रदर्स के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखना चाहते हैं। बता दें हाल में एक इंटरव्यू के दौरान जब इस अजय से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात पर अपना बयान दिया है।

दरअसल, अजय ने इंटरव्यू में अपना बयान देते हुए कहा कि,” खान ब्रदर्स के साथ मेरा काम करना बिल्कुल सम्भव है। अगर कोई ऐसी स्क्रिप्ट आईं तो मैं जरुर करुंगा”। अजय का ये बयान सुनकर शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान के फैंस काफी खुश हो जाएंगे। इतना ही नहीं अजय इस समय अपनी आने वाली फिल्म “टोटल धमाल” के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं।

2018 में फिल्म “रैड” से बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के बाद, इस साल अजय फिल्म “टोटल धमाल” में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और संजय मिश्रा जैसे बड़े सितारों के साथ बड़े पर्दे पर मस्ती करते नजर आएंगे। फिल्म “टोटल धमाल” को इंद्र कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और साथ ही यह फिल्म 22 फरवरी 2019 को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Loading...

You may also like...

shares