बिग बॉस ओटीटी लोगों को काफी पसंद आई. इसके बाद एक बार फिर सलमान खान की होस्टिंग के साथ बिग बॉस का सीजन 15 जल्द ही टीवी में रिलीज होने को तैयार है. वहीं इस शो में बिग बॉस ओटीटी के भी कई कंटेस्टेंट हिस्सा लेने वाले हैं. शो के मेकर्स फिलहाल बिग बॉस के इस सीजन में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के संपर्क में हैं. फिलहाल खबरों की मानें तो शो के इस सीजन में शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, डोनल बिष्ट, उमर रियाज और निशांत भट शामिल होंगे. वहीं इन सब के बीच शो में हिस्सा लेने को लेकर सबकी नजर भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह पर भी टिकी हुई है.

 

बता दें कि बिग बॉस का सीजन 15 आने वाले 2 अक्टूबर से शुरु होने वाला है. वहीं शो के फैंस ये जानने को लेकर काफी बेसब्र दिख रहे हैं कि इस सीजन में भोजपुरी इंडस्ट्री का कौन सा स्टार हिस्सा लेने वाला है. हालांकि, कुछ वक्त पहले खबरें ये थी कि भोजपुरी इंडस्ट्री से अक्षरा सिंह बिग बॉस का हिस्सा बनेंगी. वहीं इस मामले में बॉलीवुड लाइफ ने उनसे बातचीत की. जिस दौरान अभिनेत्री ने बिग बॉस में हिस्सा लेने को लेकर कहा कि वो इस सीजन में नहीं दिखेंगी. अक्षरा के इस जवाब के बाद उनके चाहने वालों का दिल ही टूट गया.

ये भी पढ़ें- अचानक से रिश्ते के साथ ही टूट चुका है दिल? ये टिप्स आपको संभलने में करेंगे मदद

बताते चलें, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह एक जाना-माना नाम है. बिना किसी सपोर्ट के ही अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. एक वक्त ऐसा भी रहा जब अक्षरा सिंह का नाम भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ भी जोड़ा जाता था. दोनों की फिल्में आने म्यूजिक वीडियोज लोगों को काफी पसंद आते थे.