अक्षय कुमार की मां का हुआ निधन, भावुक पोस्ट शेयर कर अभिनेता ने जताया दर्द

एक बेटा कितना ही बड़ा क्यों ना हो जाए, लेकिन मां उसके लिए दिल के सबसे करीब ही रहती है. दरअसल, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के लिए आज का दिन काफी दुख भरा है. दरअसल, अक्षय की मां अरुणा भाटिया का आज सुबह निधन हो गया. बता दें कि हाल ही में उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस बात की खबर जैसे ही एक्टर मिली, वो फौरन ही लंदन से मुंबई आ गए. लंदन में अक्षय फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग कर रहे थे.

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अपनी मां के निधन की खबर खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए दिया है. उन्होंने पोस्ट में लिखा है, ‘वो मेरा सार थीं…और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं… मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया ने आज सुबह शांतिपूर्वक दुनिया को छोड़ दिया और दूसरी दुनिया में मेरे डैड के साथ पुनर्मिलन कर लिया… मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं, क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस दौर से गुजर रहे हैं… ओम शांति.’ अक्षय के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद से ही उनके फैंस से लेकर उनके फिल्म इंडस्ट्री के शुभचिंतक तक सभी लोग उनकी मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने महाराष्ट्र सरकार को मारा ताना, कहा- केवल मूवी थिएटरों से फैलता है कोरोना

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें कि इससे पहले मां की तबियत बिगड़ने पर अक्षय ने एक और पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था, ‘आप लोगों ने मेरी मां की सेहत के लिए जो चिंता, जो कन्सर्न दिखाया है, उसने मेरे दिल को छू लिया है. इसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत ही मुश्किल वक्त है. आप लोगों की हर एक दुआ मेरे लिए मायने रखती है.’ बता दें कि अक्षय की मां की तबियत बीते दिनों से काफी खराब थी, फिलहाल अब अक्षय के शुभचिंतक उनकी मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

You may also like...