आलिया भट्ट ने खुद के लिए खरीदा इतने करोड़ का आलिशान अपार्टमेंट, साथ ही बहन को भी गिफ्ट किए इतने करोड़ के 2 फ्लैट्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा आलिया भट्ट अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी के कारण भी काफी ज्यादा सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। यहां तक कि आलिया भट्ट को लेकर कोई ना कोई खबर सामने आना एक नॉर्मल सी बात बन चुकी है। लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट से जुड़ी एक और बात सामने आई है। दरअसल हमारे सूत्रों से पता चला है कि आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने लिए एक घर लिया है जिसकी कीमत काफी ज्यादा है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट ने अपनी बहन शाहीन भट्ट को दो फ्लैट गिफ्ट के तौर पर भी दिया है। आइए हम आपको पूरी बात बताते हैं….

आलिया भट्ट

आलिया ने खरीदा करोड़ो का अपार्टमेंट :

दरअसल हाल ही में हमारे सूत्रों से पता चला है कि आलिया भट्ट ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट में 2497 स्क्वायर फीट में फैला एक अपार्टमेंट लिया है, जिसकी कीमत 37.80 करोड रुपए हैं। इतना ही नहीं बल्कि इस अपार्टमेंट को आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस में अपने नाम किया है। हैरान करने वाली बात यह है कि इस अपार्टमेंट के लिए आलिया भट्ट ने दो करोड़ जितनी मोटी रकम स्टैंप ड्यूटी के तौर पर दी है और वहीं दूसरी और सेल्स एग्रीमेंट 10 अप्रैल के आसपास किया जाएगा, ऐसे सुनने में आ रहा है।

बहन शाहीन को गिफ्ट किए दो फ्लैट :

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दे कि आलिया भट्ट ने खुद के लिए तो अपार्टमेंट लिया ही है, लेकिन साथ साथ में अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी मुंबई में 7.68 करोड़ के दो फ्लैट गिफ्ट किए है। यह फ्लैट मुंबई के जुहू बीच के सामने हैं। सिर्फ इतना ही नहीं है बल्कि यह फ्लैट 2086 स्क्वायर फीट में फैला हुआ है। फिलहाल आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ बांद्रा के पाली हिल इलाके की वास्तु बिल्डिंग में रहती है।

आलिया भट्ट की आने वाली फिल्में :

अगर हम आलिया भट्ट के काम की बात करें तो जल्दी हमें आलिया भट्ट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आने वाली है। इतना ही नहीं बल्कि यह फिल्म 28 जुलाई को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में लगा दी जाएगी।

You may also like...