‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से हटाए जाएंगे आलिया भट्ट के लव मेकिंग सीन, जानें वजह

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी एक लंबे समय से चर्चा में है. इस फिल्म में मुख्य किरदार में बॉलीवुड अदाकारा आलिया भट्ट दिखेंगी. वहीं आलिया के साथ ही मुख्य किरदार में शांतनु माहेश्वरी भी दिखने वाले हैं, जो फिल्म में आलिया के प्रेमी का किरदार निभाएंगे. वहीं अब खबर ये भी आ रही है कि इस फिल्म से संजय लीला भंसाली फाइनल एडिटिंग के दौरान आलिया और शांतनु के बीच के लव मेकिंग सीन को हटाने का फैसला लिया है.

 

आलिया और शांतनु के बीच के लव मेकिंग सीन को हटाने के पीछे की वजह कोरोना काल बताया जा रहा है. फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली का कहना है कि इस वक्त समझदारी से ही काम लेना बेहतर है. स्पॉटबॉय के अनुसार गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म से ही जुड़े एक सूत्र का कहना है, ‘मुझे लगता है कि इन मुश्किल समय में बाद में सॉरी कहने से अच्छा है कि हम सुरक्षा मानकों पर ध्यान दें. भंसाली की शूटिंग में फिजिकल इंटिमेसी से जरूर बचना होगा. वह रोमांटिक सीन दिखाने का कोई और तरीका खोज लेंगे.’

 

वहीं फिल्म ​​गंगूबाई काठियावाड़ी अपनी घोषणा के बाद से चर्चा में है. दरअसल, हाल ही में एसएलबी और आलिया के खिलाफ लगाए गए मानहानि के आरोपों पर बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा अंतरिम रोक लगाने के बाद फिल्म को राहत दी गई थी. फिल्म के रिलीज को लेकर बताते चलें, हाल ही में आलिया भट्ट ने इसकी शूटिंग पूरी कर ली है. इसके साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने गंगूबाई काठियावाड़ी को सिनेमा हॉल में ही रिलीज करने का फैसला किया है. इससे पहले फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने की चर्चा थी. हालांकि, अब मेकर्स का कहना है कि किसी भी हाल में फिल्म को ओटीटी पर रिलीज नहीं किया जाएगा.

You may also like...