तलाक की खबरों के बीच सामंथा अक्किनेनी ने की पोस्ट शेयर करते हुए गुड न्यूज की बात

साउथ इंडियन फिल्मों में अपनी सुंदरता और अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी बीते कुछ दिनों से चर्चाओं में घिरी है. दरअसल, बीते कुछ वक्त से सामंथा और उनके पति व साउथ इंडियन अभिनेता नागा चैतन्य की तलाक की खबरें काफी सुर्खियों में है. खबरों की मानें तो कपल के बीच काफी दिक्कतें आ रही हैं, जिस कारणवश दोनों अपने रास्ते अलग करने की सोच रहे हैं. हालांकि, इन खबरों पर दोनों में से किसी ने भी कोई बयान नहीं दिया है. इसी दौरान अब सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

 

View this post on Instagram

A post shared by S (@samantharuthprabhuoffl)

अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘ऐनी फ्रेंक’ का एक क्वोट शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा है, ‘हर किसी के अंदर एक गुड न्यूज होती है. गुड न्यूज ये है कि, आपको ये नहीं पता कि, आप कितने महान हो सकते हैं. आप कितना प्यार कर सकते हैं. आप क्या हासिल कर सकते हैं. और आपकी काबिलियत क्या है.’ साथ ही इस क्वोट पर सामंथा ने लिखा है #MYMOMMASAID. सामंथा की इस पोस्ट के बाद से ही उनके पित और उनकी तलाक की चर्चाएं और भी तेज हो गई है. हालांकि, एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा से जब तलाक की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने काफी मुस्कराते हुए बताया था कि, ये बाते बस अफवाह है और वह इस तरह की फालतू खबरों पर बहुत ही कम रिस्पॉन्स देना पसंद करती हैं.

सामंथा और नागा चैतन्य की जिंदगी के बारे में बताते चलें, दोनों की पहली मुलाकात ‘ये माया चेसवे’ के फिल्म सेट पर साल 2009 में हुई थी. जिसके बाद दोनों में दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. फिर जाकर 6 अक्टूबर 2017 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों ने पहले साउथ इंडियन तरीके से और बाद में ईसाई तरीके से शादी रचाई. नागा चैतन्य के बारे में बता दें कि वो फिल्म अभिनेता नागार्जुन के बेटे हैं.

You may also like...