Amy Jackson और उनके मंगेतर के बीच पड़ी दरार? प्रेग्नेंसी के दौरान मंगेतर को लेकर कही थी ये बात

बॉलीवुड से लेकर साउथ और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम कर चुकी अभिनेत्री एमी जैक्सन अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और है. दरअसल, इस बार एमी अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में घिरी हुई है. खबरों की माने तो एमी और अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है. इसी दौरान एमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उनका सारी तस्वीरें भी हटा दी है. ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है.

 

दरअसल, एमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जॉर्ज की सारी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. अब उनके इंस्टाग्राम पर सिर्फ एमी और उनके बेटे की तस्वीरें होने की वजह से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं. हालांकि, अब तक इस बारे में न तो अभिनेत्री ने कुछ कहा है और न ही उनके मंगेतर जॉर्ज ने कुछ कहा है.

 

बताते चलें, जब अभिनेत्री मां बनने वाली थी तो उन्होंने अपने और जॉर्ज के रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा था कि उनकी प्रेग्नेंसी के बाद दोनों का रिश्ता काफी मजबूत हुआ है. अभिनेत्री ने कहा था, ‘हम एक-दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं. हम एक-दूसरे की अच्छाई, बुराई, बदसूरती और बहुत कुछ से वाकिफ है. हम पहले एक-दूसरे को प्रेरित करते थे लेकिन इस तरह की नजदीकी अलग है’.

 

बता दें कि एमी ने बॉलीवुड में फिल्म एक दीवाना था से एंट्री मारी थी. हालांकि, ये फिल्म लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी, लेकिन इसके बावजूद इस फिल्म में एमी की खूबसूरती ने सबका मन मोह लिया था. जिसके बाद वो अभिनेता अक्षय कुमार के साथ ‘सिंह इज ब्लिंग’ और फिर रजनीकांत के साथ फिल्म ‘रोबोट 2.0’ में दिखी थीं.

You may also like...