कास्टिंग काउच पर अंकिता लोखंडे का सनसनीखेज खुलासा, कहा- ‘रोल के बदले प्रोडयूसर ने साथ सोने की रखी थी शर्त’

सुशांत सिंह राजपूत के निध’न के बाद से ही अंकिता लोखंडे भी सुर्खियों में हैं. बॉलीवुड की चकाचौंध से भरी इस दुनिया के पीछे काफी काला सच छुपा हुआ है सुशांत के निध’न के बाद से ही बॉलीवुड पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. बॉलीवुड में एक्ट्रेस से कई बार काम के बदले गंदी डिमांड की जाती है. अब अंकिता लोखंडे ने कास्टिंग काउच पर खुलकर बोला है. जिसके जानकर हर कोई हैरान होने वाला है.

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली अंकिता लोखंडे के खुलासे ने सनसनी मचा दी है. अंकिता के अनुसार एक फिल्म में रोल देने के बदले प्रोड्यूसर उनके साथ सोना चाहता था. इतना ही नहीं जब वह फिल्मों में पहुंची तो एक दिग्गलज एक्टेर के इरादे और छूने का तरीका उन्हेंह सही नहीं लगा था.

अंकिता ने कहा है कि जब मैं साउथ फिल्मों के लिए बुलाई गई थी तो उस वक्त मैं 19 से 20 साल की थी और कमरे में एक आदमी था. उस इंसान ने मुझसे कहा था कि आपको कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा. इस पर उन्होंने कहा था कि बताइए किस तरह का कॉम्प्रोमाइज करना होगा? क्या मुझे डिनर-पार्टी के लिए जाना होगा? फिल्म के प्रोड्यूसर क्यार चाहते हैं? तो जवाब मिला कि आपको साथ सोना होगा.

एक्ट्रेस का कहना है कि इसके बाद जब मैं टीवी पर काम के लिए वापस आई तो मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था. उस वक्त एक बड़े एक्टर ने मुझसे गलत तरीके से हाथ मिला था जिससे में असहज हो गई थी. बस मैं उस एक्टर का नाम लेना नहीं चाहती हूं.

सुशांत संग ब्रेकअप पर अंकिता ने कहा

अंकिता ने कहा कि वह अब तक चुप इसलिए थीं क्योंकि वह अपने रिलेशनशिप का तमाशा नहीं करना चाहती थीं. अंकिता ने ये भी कहा कि वह सुशांत को ब्लेम नहीं कर रही हैं, लेकिन वह ट्रोलिंग से काफी परेशान हुईं. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए अंकिता ने कहा, ‘आज लोग मुझको आकर बोल रहे हैं. तुमने छोड़ा सुशांत को. मैं उनसे पूछना चाहूंगी कि आप ऐसा कैसे कह सकते हो? किसी को मेरी बात नहीं पता. सुशांत…मैं किसी को ब्लेम नहीं कर रही. मुझे लगता है कि वह अपनी च्वाइस को लेकर बिल्कुल क्लियर थे. वह अपने करियर के साथ आगे बढ़ना चाहता था. उसने अपना करियर चुना और चला गया. लेकिन 2-2.5 साल में मैंने बहुत कुछ झेला है.’

अंकिता ने कहा, ‘मेरे लिए मूव ऑन करना आसान नहीं था, लेकिन मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ रहा. मेरी जिंदगी खत्म हो गई थीं. मैं खत्म हो गई थी. मुझे समझ नहीं आ रहा था कि क्या करना है. मैं किसी को ब्लेम नहीं कर रही हूं. मैंने उसे(सुशांत) कहा था कि चल तेरी जिंदगी है, तुझे जाना है तो जा. लेकिन अंदर ही अंदर मैं टूट गई थी.’

ट्रोलर्स को अंकिता ने कहा, ‘आज जो लोग मुझे उल्टा बोल रहे हैं वो तब कहां थे जब हमारा ब्रेकअप हुआ था. तब क्यों नहीं आगे आए. अब वो लोग मेरे और विक्की के कपल को गंदा बोल रहे हैं. सुशांत और मैं अब अचानक से मेड फॉर ईच अदर हो गए. तब कहां थे ये लोग? अब इन चीजों से ज्यादा परेशानी इसलिए होती है क्योंकि सुशांत अब नहीं रहे हैं और मेरे मन में उनके खिलाफ कुछ भी नहीं हैं.’

अंकिता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो साल 2019 में उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह फिल्म बागी 3 में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके अलावा टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे.

 

You may also like...