अनुषा दांडेकर की टॉपलेस तस्वीरों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स, एक्ट्रेस ने सुनाई खरी-खोटी

पॉपुलर अदाकारा अनुषा दांडेकर ने पिछले साल नवंबर में सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस फोटो शेयर की थी. ये तस्वीर उन्होंने एक ब्रांड के प्रमोशन के लिए शेयर की ही थी. ये ब्रांड उनका ही है. उन्होंने खुद के ब्यूटी प्रोडक्ट्स को लॉन्च किया. इन प्रोडक्टस को ‘ब्राउन स्किन ब्यूटी’ के नाम से बेचा जा रहा है.

इसी ब्रांड को प्रमोट करने के लिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर टॉपलेस फोटो शेयर की थी. इस तस्वीर में अनुषा एक पूल किनारे बैठी घुटने मोड़कर बैठी हैं और पैरों को अपने हाथों से बांधा हुआ है. इस फोटो के जरिए वह अपनी ब्राउन स्किन को फ्लॉन्ट कर रही हैं. प्रमोशन के लिए डाली गये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. अनुषा की इस तस्वीर को यूजर्स भद्दे कमेंट कर रहे हैं और इसे पब्लिसिटी के लिए इस तरह के फोटोशूट की निंदा कर रहे हैं.

हालांकि अनुषा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कोईमोई डॉट कॉम से बात करते हुए कहा कि इस तस्वीर में वह भले ही टॉपलेस हों, लेकिन कुछ दिख नहीं रहा है. आखिर में लड़के भी इस तरह की तस्वीरें शेयर करते हैं. उन्हें कोई कुछ नहीं कहता. अनुषा ने कहा,”मेरी जिस तस्वीर पर विवाद हो रहा है, उसमें कुछ नहीं दिख रहा है.”

अनुषा ने आगे कहा,”मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस तस्वीर पर इतना विवाद क्यों हो रहा है? मैं इसमें टॉपलेस हूं, ये बात सही है लेकिन जब कोई लड़का ऐसी तस्वीर खींचवाता और पोस्ट करता है, तो कोई उसे कुछ नहीं कहता है. मेरा मानना है कि मेरी ये तस्वीर बहुत सुंदर है.” अनुषा ने पिछले महीने भी एक टॉपलेस तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को लेकर भी उन्हें ट्रोल किया गया.

You may also like...