कंडोम की जगह फेवीक्विक लगाना युवक को पड़ा भारी, मल्टीपल ऑर्गन फेलियर से गई जान

कई बार मजे के लिए लोग कुछ ऐसा कर जाते हैं जो उनकी जान तक को संकट में डाल देता है. ऐसा ही कुछ गुजरात के अहमदाबाद शहर में हुआ. दरअसल, गुजरात के अहमदाबाद में रहने वाले एक युवक ने शारीरिक संबंध बनाने के दौरान कंडोम की जगह अपने प्राइवेट पार्ट पर फेवीक्विक ग्लू लगा लिया. जिसके बाद युवक के शरीर में मल्टीपल ऑर्गन फेलियर हो गया और युवक की जान चली गई. खबरों के अनुसार ये भी बताया जा रहा है कि युवक ड्रग्स का आदी था.

घटना अहमदाबाद के फतेहवाडी इलाके की है. जहां 25 वर्षिय युवक अपनी प्रेमिका के साथ एक होटल पहुंचा. जिसके बाद दोनों शारीरिक संबंध बनाने ही वाले थे कि युवक को याद आता कि वो कंडोम लाना भूल गया है. जिसके बाद युवक ने अपने पास रखी फेविक्विक को ही अपने प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया और इसके साथ ही मल्टीपल ऑर्गन फेलियर का शिकार हो गया.

खबरों के मुताबिक ये भी बता दें कि युवक ड्रग्स का आदी था और नशे के लिए ही अपने पास फेवीक्विक रखा था. वाइटनर में मौजूद द्रव्य को घोलकर युवक उसे ड्रग्स के तौर पर सेवन करने वाला था. हालांकि, युवक ने उसे शारीरिक संबंध बनाने में सुरक्षा के तौर पर प्रयोग में लाया. जिसके बाद उसे शहर के अंबर टावर में बेहोश पाया गया. उसके माता-पिता को लगा की नशे की वजह से वो बेहोश है. वहीं जब युवक को अस्पताल पहुंचाया गया तो इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस जांच के दौरान पता चला की युवक दो लड़कियों के साथ होटल पहुंचा था. जिसमें से एक लड़की उन्हें वहां छोड़कर अपनी स्कूटी से वापस चली गई.

You may also like...