मलाइका अरोड़ा को एक्स पति अरबाज खान ने दिया खास तोहफा, अर्जुन कपूर नाराज!

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का भले की तलाक हो गया है, लेकिन आज भी दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है. दोनों एक-दूसरे को सपोर्ट करते हैं. अब हाल ही में अरबाज ने मलाइका के लिए एक खास तोहफा भेजा है. मलाइका ने उस गिफ्ट की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की है. दरअसल, अरबाज ने मलाइका के लिए आम का एक बॉक्स भेजा है.
मलाइका ने उस बॉक्स की फोटो शेयर कर अरबाज को थैंक्यू कहा है. अरबाज ने गिफ्ट तो भेज दिया है, लेकिन कहीं अर्जुन कपूर इससे गुस्सा ना हो जाएं.

दरअसल, मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. तो कहीं अर्जुन को मलाइका का यूं एक्स पति से गिफ्ट लेना पसंद ना आए. वैसे बता दें कि मलाइका के अलावा अरबाज भी अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं. वह इन दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं.

मलाइका ने कुछ दिनों पहले दोस्त करीना कपूर खान के चैट शो में अरबाज से तलाक पर बात की थी. मलाइका ने कहा था, ‘तलाक लेने का फैसला आसान नहीं था. आखिर में किसी एक पर इल्जाम लगना था. सभी दूसरों के खिलाफ बोलते हैं.’

मलाइका ने बताया था कि उन्होंने इसलिए तलाक का फैसला लिया क्योंकि उनकी मैरिड लाइफ हैप्पी नहीं थी. हमने कई चीजों के बारे में सोचा और इसके बाद फैसला लिया कि हम जबरदस्ती के इस रिश्ते को चलाने की बजाय अलग हो जाएं.

बता दें कि मलाइका और अर्जुन काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. कुछ दिनों पहले जब लाइव चैट के दौरान अर्जुन से फैंस ने शादी को लेकर सवाल किया था कि आप मलाइका के साथ शादी कब करेंगे तो उन्होंने कहा था, जब भी मैं शादी करूंगा आप सभी को बता दूंगा. अभी शादी को लेकर कोई प्लान नहीं है. अगर शादी का प्लान बनाऊंगा तो भी इस समय नहीं करूंगा जब कोविड जैसी समस्या इतनी बढ़ रही है. हम दोनों ने अभी शादी को लेकर सोचा नहीं है, लेकिन मैं यही कहूंगा कि जब भी शादी करेंगे सभी को जरूर बताएंगे. हम किसी से कुछ भी छिपाना नहीं चाहते हैं.

वहीं मलाइका के बारे में फैंस ने अर्जुन से पूछा था कि आपको मलाइका बाकी लोगों से कैसे अलग लगती हैं. तो अर्जुन ने कहा था, जब आप किसी से प्यार करते हैं तो ऐसे सवाल का जवाब नहीं दे पाते हैं. वैसे मलाइका की जो खास बात है वो ये कि वह मुझे समझती हैं और मेरे साथ धीरज से रहती हैं. मेरे जैसे इंसान के साथ रहना मुश्किल है तो वह रह रही हैं तो ये बहुत ही बड़ी बात है.

 

You may also like...