शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बीते दिनों से ड्रग्स मामले को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. वहीं य केस एक नया मोड़ लेता दिख रहा है. अब एक एनसीबी अधिकारी का कहना है कि आर्यन खान के पास से कोई भी ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है. साथ ही उनका कहना है कि ऐसा कोई भी सबूत बरामद नहीं हुआ है जिससे ये पता चल सके कि आर्यन खान क्रूज पर ड्रग्स पार्टी करने गए थे. वहीं इसके बावजूद आर्यन खान की कस्टडी को बढ़ा कर सात अक्टूबर तक कर दिया गया है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

वहीं इस मामले में आर्यन खान के वकील सतीश मनशिंदे का कोर्ट में कहना था कि क्रूज पर आर्यन खान को गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. वकील का कहना था कि आर्यन का पार्टी के आयोजन से कोई सीधा नाता नहीं था. साथ ही साथ मनशिंदे ने ये भी कहा कि एनसीबी पूछताछ में ऐसे कोई भी सबूत नहीं मिले हैं जिससे ये साबित किया जा सके कि ड्रग्स खरीद-फरोख्त मामले में आर्यन खान का नाम शामिल हो.

बढ़ता हुआ वजन उड़ा रहा है रातों की नींद? इन तरीकों से पाएं निजात

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

एक ओर जहां आर्यन खान के वकील आर्यन खान को निर्दोष बता रहे हैं, वहीं एनसीबी का आरोप है कि आर्यन खान ड्रग सिंडिकेट का हिस्सा हैं. खबरों के मुताबिक आर्यन खान के मोबाइल से मिली कुछ चैट्स भी इस ओर इशारा कर रही हैं कि आर्यन इस मामले में संलिप्त हैं. इस शक के बुनियाद पर ही एनसीबी क्रूज पार्टी से जुड़े हर तार को खंगालने में लगी हुई है. यही वजह भी रही कि क्रूज पार्टी में आर्यन खान के पास से ड्रग्स बरामद न होने के बावजूद भी उनकी कस्टडी को बढ़ा दिया गया.

नोट- ये आर्टिकल अमर उजाला के एक खबर पर आधारित है.