बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया है. उनके अलावा इस मामले में सात अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया. रविवार को हुई इस गिरफ्तारी के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में सनसनी मची हुई है. वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शाहरुख खान को सपोर्ट किया है. पुलिस लगातार आर्यन खान से पूछताछ कर रही है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

ये भी पढ़ें- ‘बेहद दर्द से गुजर रहे थे’, ‘तारक मेहता’ के बाघा ने बताई नट्टू काका की हालत

इसी दौरान अब खबरें ये आ रही है कि आर्यन खान इस पूछताछ के बाद टूट चुके हैं. वहीं जब आर्यन की बात उनके पिता शाहरुख खान से कराई गई तो वो खुद को संभाल नहीं सके. अमर उजाला की एक खबर के अनुसार पिता से फोन पर दो मिनट की बातचीत के दौरान आर्यन खान रोत रहे. बताते चलें आर्यन खान के अलावा मुनमुन धामेचा और अरबाज सेठ मर्चेंट को कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद तीनों को कोर्ट ने एक दिन की रिमांड पर एनसीबी के हाथों में सौंपा है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

बता दें कि इससे पहले कोर्ट से एनसीबी ने तीनों को पांच अक्तूबर तक हिरासत में सौंपने की मांग की है. साथ ही एनसीबी का कहना है कि तीनों के खिलाफ उनके पास पुख्ता सबूत हैं. खबरों के मुताबिक आर्यन खान को एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 के तहत हिरासत में लिया गया है. वहीं खबर ये भी आ रही है कि गिरफ्तारी के बाद तीनों आरोपियों को मेडिकल जांच के लिए मुंबई के जेजे अस्पताल ले जाया गया.