शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया है. जिसके बाद से ही लगातार उनसे पूछताछ जारी है. हालांकि, आर्यन खान के वकील का कहना था कि आर्यन पार्टी में मौजूद जरूर थे लेकिन इस पार्टी में उन्हें गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. वहीं आर्यन के गिरफ्तार होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई सेलिब्रिटी शाहरुख को सपोर्ट करते हुए नजर आए. इतना ही नहीं बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान को भी शाहरुख के घर के बाहर पैपराजी ने स्पॉट किया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

इसी के साथ ही आर्यन खान ने एनसीबी के सामने कुछ ऐसी बात का खुलासा किया है जिसे सुनकर शाहरुख के फैंस को काफी हैरानी होगी. दरअसल, आर्यन खान ने अपने पिता को लेकर कहा है कि उनसे मिलने के लिए आर्यन को भी शाहरुख की मैनेजर पूजा से अप्वाइंटमेंट लेना पड़ता है. आर्यन का कहना था कि शाहरुख इन दिनों तीन बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. इस दौरान उन्हें एक लम्बे वक्त तक मेकअप में रहना पड़ता है. जिस कारण उन्हें अपने पिता से मिलने के लिए भी अप्वाइंटमेंट लेना पड़ता है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

ये भी पढ़ें- दशहरे से पहले पंचतत्व में विलीन हुए ‘रावण’ अरविंद त्रिवेदी, 84 की उम्र में हुआ निधन

वहीं आर्यन खान के ड्रग्स केस के बारे में बताते चलें कि उन्हें मुंबई से गोवा जा रही क्रूज पर 11 लोगों समेत गिरफ्तार किया गया है. इस दौरान एनसीबी को भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद हुआ है. खबरों के अनुसार आर्यन खान ने एनसीबी के सामने कबूला है कि वो शौकिया तौर पर 4 सालों से ड्रग्स लेते आ रहे हैं. वहीं एनसीबी उनसे लगातार पूछताछ कर रही है. इस पूछताछ के लिए आर्यन को 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रखा जाएगा.