आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंटस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह से जाने जाते हैं. आयुष्मान की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उनके नए कॉन्सेप्ट और संदेशों के चलते काफी हिट होती है. इतना ही नहीं, आयुष्मान खुराना की इन फिल्मों को दर्शक काफी उत्साह के साथ देखते हैं और उनकी अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन्हीं फिल्मों मे से एक फिल्म है ‘बधाई हो’. जिसको दर्शकों से खूब सारा प्यार और प्रशंसा मिली. फिल्म की कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. इस फिल्म में आयुष्मान के साथ नीना गुप्ता, गजराज राव और सुरेखा सीकरी जैसे स्टार्स लीड रोल में थे.

इस फिल्म के सीक्वल में भी फैंस आयुष्मान खुराना को ही देखते हैं. लेकिन हाल ही में मीडिया रिपोर्टस से जो खबर सामने आ रही है वो सुनकर शायद आयुष्मान खुराना ने फैंस शॉट हो जाएंगे. दरअसल, खबरों के मुताबिक राजकुमार राव बधाई हो के सीक्वल में आयुष्मान खुराना को रिप्लेस करने वाले हैं.

खैर आयुष्मान की तरह राजकुमार राव भी काफी बेहतरीन एक्टर हैं. बॉलीवुड में उनकी एक्टिंग के काफी चर्चे हैं. लेकिन इस समय सभी के दिमांग में आयुष्मान खुराना के सीक्वल में ना होने का सवाल उठ रहा है.

सामने आए रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने ‘बधाई हो’ के सीक्वल का 2 साल पहले ही सोच लिया था. फिल्म के मेकर्स हमेशा अपनी फिल्मों में नए किरदार चाहते हैं. इसलिए उन्होंने फिल्म के सीवक्ल में आयुष्मान खुराना को कंसीडर नही किया. इसके अलावा उन्होंने बताया कि हाल ही में आयुष्मान ने मूवी ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में समलैंगिक का किरदार निभाया. तो इसलिए मेकर्स निश्चत रूप से रिपिटेशन से बचना चाहते हैं. वहीं, आपको बता दें कि, फिल्म ‘बधाई हो’ के सीक्वल ‘बधाई दो’ में राजकुमार राव के साथ लीड रोल में भूमि पेडनेकर भी दिखने वाली है. लेकिन इसपर आपकी क्या राय है ये हमें कमेंट करके जरूर बताएं.

Loading...