आयुष्मान खुराना की समलैंगिक फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की काफी चर्चा हो रही है. बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान की ये फिल्म बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है. दर्शक सिर्फ फिल्म की कहानी की ही नहीं बल्कि आयुष्मान के रोल की भी काफी तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि, ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ फिल्म में आयुष्मान एक ‘गे’ का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके साथ लीड रोल में जितेंद्र कुमार भी नजर आएंगे. इन दोनों को फिल्म में एक गे कपल के तौर पर दिखाया गया है. वहीं, ट्रेड एक्सपर्ट फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के आंकड़े शेयर किए हैं.

तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ ने अब तक 44.84 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है. गुरूवार को फिल्म ने 2.62 करोड़ रूपये की कमाई की है. इन आंकड़ो के साथ फिल्म क्रिटिक ने पिछले भी कुछ आंकड़े पोस्ट किए हैं. जिसके मुताबकि, फिल्म ने पहले दिन 9.55 करोड़ रूपये, दूसरे दिन 11.08 करोड़ रूपये, तीसरे दिन 12.03 करोड़ रूपये, चौथे दिन 3.87 करोड़ रूपये, पांचवे दिन 3.07 करोड़ रूपये, छठे दिन 2.62 करोड़ रूपये, सातवें दिन 2.62 करोड़ रूपये का कारोबार किया है. इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 44.84 करोड़ रूपये तक पहुंच गया है.

हालांकि, आयुष्मान की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हो. लेकिन दिल्ली के हालातों की वजह से ये फिल्म अपने कलेक्शन में थोड़ी पीछे रह गई हैं. वहीं, आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ महाशिवरात्रि यानी 21 फरवरी को रिलीज हुई थी, इसी दिन बॉक्स ऑफिस पर विक्की कौशल की मूवी भूत भी रिलीत हुई थी. बता दें कि, विक्की कौशल की इस फिल्म को भी लोगों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. एक ये भी कारण है कि आयुष्मान की फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट आई है.

Loading...