सलमान खान के फैंस के लिए बुरी खबर, कैंसिल की सारी शूटिंग, यह है वजह

Salman Khan: बॉलीवुड के किंग खान (King Khan of Bollywood) इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों अभिनेता ने टाइगर 3 और किसी भाई किसी की जान फिल्म की नई रिलीज डेट अनाउंस की। जिसे सुनते ही सलमान (Salman Khan suffering from Dengue) के फैंस खुशी से झूम उठे लेकिन अभी जो खबर सामने आ रही है वह उनके फैंस के लिए अच्छी नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान की तबियत फिलहाल ठीक नहीं चल रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान को डेंगू हो गया है।

इसके कारण सलमान फिलहाल ‘बिग बॉस’ की शूटिंग भी नहीं कर रहे हैं। बताया जाता है कि सलमान ने खुद करण जौहर को ‘बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए राज़ी कर लिया है और अगले कुछ एपिसोड में करण ही इस फेमस शो को होस्ट करते नजर आ सकते हैं। हालांकि, करण पहले भी ‘बिग बॉस ओटीटी’ होस्ट कर चुके हैं। खबरों के मुताबिक यही कारण है कि सलमान ने खुद करण को कॉल किया था और कहा कि वो शो होस्ट करें। करण उन्हें मना भी नहीं कर पाए। करण असल में सलमान की बहुत इज्जत करते हैं। जब उनकी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में साइड रोल के लिए कई एक्टर्स ने काम करने से इनकार कर दिया था, तो वो सलमान ही थे, जो उस रोल के लिए तैयार हो गए थे।

बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान को डेंगू हो जाने से वे अगले कुछ हफ्ते और बिग बॉस 16 में वीकेंड का वार होस्ट नहीं कर पाएंगे। उनकी जगह इस बार घरवालों की क्लास लगाते करण जौहर नजर आने वाले हैं। इस शो के साथ-साथ सलमान खान को अपनी अपकमिंग फिल्मों की भी शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी है।

यह खबर तो पहले ही सामने आ गई थी कि सलमान खान इस बार बिग बॉस 16 का वीकेंड का वार शूट नहीं करेंगे। उनकी जगह करण जौहर नजर आने वाले हैं। पर इसके पीछे का कारण अब सामने आया है। वहीं दूसरी तरफ करण जौहर के पास एक्सपीरियंस भी है, वो साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी होस्ट कर चुके हैं। हालांकि तब भी सोशल मीडिया पर करण को उनके स्टाइल के लिए ट्रोल किया गया था और कहा गया कि ओटीटी होस्ट भी सलमान खान से ही करा लेते।

You may also like...