Video- दमदार दिख रही है “बदला” का ट्रेलर. देखे जायेंगे बच्चन साहब एक नए अंदाज़ में

कितने दिग्गज आये और कितने गए, मगर अमिताभ बच्चन उन चंद भारतीय अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने हर फिल्म में हमेशा अपने आपको एक शिष्य के रूप में देखा है और अभिनय के मामले में एक नया मुकाम हासिल किया है. हाँ भले ही पिछले साल इन्होने हमको “ठगा ” हो, मगर इनकी आने वाली नई फिल्म “बदला” का ट्रेलर में बच्चन साहब कुछ गज़ब और हटके नज़र आ रहे हैं.


आपको बता दें कि “बदला” का निर्माण रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बैनर के तले हुआ है, जो शाहरुख़ खान की अपनी प्रोडक्शन कम्पनी है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में उनका केमियो रोल भी होगा. इस फिल्म में बच्चन साहब तापसी पन्नू के साथ 2016 में आई “पिंक” के बाद दूसरी बार और निर्देशक सुजॉय घोष के निर्देशन में 2009 में आई “अलादीन” और 2016 में आई “तीन” के बाद तीसरी बार दिखाई देंगे. गौरतलब है कि “बदला” स्पेन की फिल्म “कॉन्ट्राटिएम्पो” का हिंदी में रीमेक है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर कल ही बच्चन साहब और शाहरुख़ ने अपने ट्विटर अकाउंट हैंडल पर शेयर किये थे.

बदला का ट्रेलर बताता है कि अमिताभ बच्चन की आवाज़ और उनकी शख्सीयत का करिश्मा फिर से बड़े परदे पर चमकने वाला है। ट्रेलर शुरू होता है अमिताभ बच्चन की सर्द आवाज में बोले गए संवाद से, बदला लेना हर बार सही नहीं होता लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता। बैकग्राउंड म्यूजिक और बहुत ही चुस्त एडीटिंग से बना दो मिनट 21 सेकंड का ये ट्रेलर मस्ट वॉच है। हर 30 सेकंड के बाद अमिताभ बच्चन का एक धांसू डॉयलॉग है। तापसी पन्नू के किरदार की शादीशुदा जिंदगी में एक कत्ल का तूफान आया हुआ है और इसी को सुलझाने में लगा है अमिताभ बच्चन का किरदार।

ट्रेलर में एक दमदार थ्रिलर के सारे तत्व शामिल हैं। अगर फिल्म भी ऐसी ही चुस्त और दुरुस्त हुई तो अगले महीने ये बॉक्स ऑफिस पर कंटेंट का करिश्मा जरूर दिखाने में कामयाब रहेगी।

 

Loading...

You may also like...

shares