Balika Vadhu 2 Spoiler Alert: लीला ने बचाई आनंदी की जान, क्या फिर कहलाएगी अपशकुनी?

बालिका वधू के सीजन 2 की शुरुआत हो चुकी है. इसके पहले सीजन ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. समाज को बाल विवाह के काले श्राप से बाहर का रास्ता दिखाने वाले इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं अब इसके दूसरे सीजन को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं. तो आइए आपको बताते बालिका वधू के कुछ स्पॉइलर्स जो आपको शो में आगे देखने को मिल सकते हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

सीरियल में अब तक आपने देखा कि आनंदी का जन्म हो चुका है और इसके साथ ही खिमजी और प्रेमजी का परिवार मौखिक प्रतिबद्धता में बंधा दिख रहा है. जहां खिमजी को अपनी बेटी आनंदी की शादी प्रेमजी के बेटे जिगर से करनी होगी. हालांकि, खिमजी के परिवार से खुशियां तब उड़ जाती है जब उनकी पत्नी रतन और बेटी आनंदी, दोनों की तबीयत काफी खराब हो जाती है. शो में जब रतन बेहोश हो जाती है तो नन्ही आनंदी का पालना भी गिर जाता है. जिसके बाद अब उन्हें बचाने की जिम्मेदारी लीला के ऊपर आ जाती है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

शो में लीला को काफी महिलाओं द्वारा अपमानित भी किया गया है. दरअसल, लीला अब तक मां नहीं बन पाई हैं, जिस कारण महिलाओं ने उनका अपमान किया और उन्हें अपशकुन भी कहा. वहीं अब शो में लीला अपनी उदारता दिखाएगी और रतन के साथ ही आनंदी के लिए भी सही वक्त पर दवाइयां ले कर आएगी. इसके बाद शो का रुख किस ओर जाता है ये देखने लायक होगा. क्या इस घटना के बाद लीला का अपमान बंद होगा या फिर लीला फिर से अपशकुनी कहलाएगी?

You may also like...