बिग बॉस टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे विवादित और सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाला शो है. बिग बॉस 13 के फिनाले में ज्यादा दिन बाकी नहीं है, इसलिए शो के मेकर्स हर एक एपिसोड को और दिलचस्प बनाने का कोई मौका नहीं छोड रहे हैं.

बीती रात बिग बॉस 13 शो में एंट्री मारी मीडिया लाइन के बड़े फेमस एंकर रजत शर्मा ने और आते ही उन्होंने सलमान खान पर अपने आड़े टेढ़े सवालों की बौछार कर दी. वहीं आज के एपिसोड में रजत शर्मा घर के अंदर जाएंगे और साथ रही हर एक कंटेस्टंट को कठघरे में खड़ा भी करने वाले हैं.

कुछ देर पहले ही शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसमें रजत शर्मा रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला से उनकी लड़ाई की वजह पूछ रहे हैं. यानी इस वीडियो से ये तो साफ हो गया है कि आज का एपिसोड दर्शकों के साथ-साथ घरवालों के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है. जहां इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आग लगा रखी हैं, इसी बीच शो के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक और प्रोमो रिलीज किया है. सामने आए इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि एंकर रजत शर्मा कैसे आसिम रियाज पर अपने तीखे सवाल दागते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो मे रजत शर्मा आसिम से पूछ रहे हैं कि आपने सिद्धार्थ शुक्ला को अपना भाई माना था तो आज आप उनके दुश्मन क्यों गए? तो वहीं वीडियो में आसिम रियाज इस सवाल का गोलमोल जवाब देते हुए दिख रहे हैं. लेकिन बिग बॉस 13 में एक और ट्विस्ट आपका बेसब्री से वेट कर रहा है. अभी कुछ घंटे पहले ही ये सुनने में आया है कि बिग बॉस 13 के 3 फाइनलिस्ट के नाम पर ठप्पा लग चुका है. जी हां बिल्कुल सही सुना आपने. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और आसिम रियाज शो के टॉप 3 फाइनलिस्ट माने जा रहे हैं.

खबरें तो ये भी आ रही हैं कि इस बार विजेता लाइव वोटिंग के जरिए ही चुना जाएगा. यानी की मतलब साफ है बिग बॉस 13 का विनर अब ऑडियंस के वोट्स ही तैय करेंगे. लेकिन फिनाले से पहले और क्या नए ट्विस्ट शो में आने वाले हैं ये देखना बेहद दिलचस्प होगा.

Loading...