BB-14: सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलैक को दी भद्दी गालियां, सुनकर फूट पड़ा लोगों का गुस्सा

सोनेली फोगाट (सोनाली फोगट) ने हाल ही में बिग बॉस 14 (बिग बॉस 14) हाउस में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ली है और शुरुआत से ही उनके होमवालों से झगड़े देखने को मिल रहे हैं। राखी सावंत से लेकर निक्की रंगोली (निक्की तम्बोली) तक से सोनाली फोगाट (सोनाली फोगट रुबीना दिलैक लड़ाई) भिड़ चुके हैं और उनके घरवालों से यह रवैया अभी भी जारी है। इस बीच, एक बार फिर सोनाली फोगाट के घर में खूब बहसबाजी हुई और इस बार उनके निशाने पर रुबीना दिलैक रहीं। सोनाली फोगाट और रुबीना दिलैक के बीच शुरू हुई बहसबाजी इस हद तक पहुंच गई कि सोनाली फोगाट फंट में रुबीना को भद्दी गालियां दे बैठीं।

ये सबके बाद अब सोनाली फोगट, रुबीना दिलैक के फैंस के निशाने पर आ गए हैं। कई लोगों ने तब अब सोनाली फोगट को शो से बाहर निकालने तक की मांग शुरू कर दी है। रुबीना दिलैक को गंदे शब्द बोले जाने पर रुबीना के फैन सोनाली फोगाट से काफी खफा लग रहे हैं। हालाँकि, यह सब सुनने के बाद रुबीना भी शांत नहीं रही और उन्होंने सोनाली फोगट को खूब खरी-खोटी सुनाई। सोशल मीडिया पर रुबीना और सोनाली के बीच की लड़ाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CKDcY27gheu/?utm_source=ig_web_copy_link

यह पहली बार नहीं है जब रुबीना और सोनाली के बीच तूतू-मैंमैं हुई हो. इससे पहले भी दोनों के बीच भी झगड़े हो चुके हैं. शुरुआत से ही दोनों के बीच ज्यादा नहीं बन रही है. चैनल की ओर से शेयर किए गए प्रोमो में भी रुबीना और सोनाली फोगाट के बीच हुए झगड़े की झलक देखने को मिल रही है. रुबीना के प्रति सोनाली फोगाट का यह रवैया बिग बॉस के फैंस को भी पसंद नहीं आ रहा है. सोनाली फोगाट की हरकत से सोशल मीडिया यूजर काफी खफा लग रहे हैं.

You may also like...