बिग बॉस के सीजन 15 के शुरुआत होते ही इसमें रोमांस, दोस्ती और झगड़ों का तड़का लग चुका है. कुछ कंटेस्टेंट को जहां घर में रहने को मिला है तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट जंगल में है. इस दौरान बिग बॉस के सेट पर दो कपल्स की लव स्टोरी भी देखने को मिल रही है. जिसमें से एक लव स्टोरी मायशा अय्यर और ईशान सहगल की देखने को मिल रही है तो वहीं दूसरी तरफ उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश के बीच भी खूब प्यार उमड़ रहा है. हालांकि, इन सब के बीच बिग बॉस में ड्रामा भी कम देखने को नहीं मिल रहा.

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभी हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया. जिसमें प्रतीक सहजपाल ने बाथरूम का लॉक ही तोड़ दिया. इतना ही नहीं, उन्होंने ऐसा तब किया जब विधि अंदर नहा रही थी. जिसके बाद सभी घरवाले एक तरफ होते हुए प्रतीक पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. प्रतीक की इस हरकत के बाद विधि उनसे कहती है, ‘आप उस वक्त ऐसा क्यों करोगे जब अंदर कोई नहा रहा है?’ इस झड़प के दौरान पूरे समय करण विधि को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे.

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें- सचेत-परंपरा के गाने तो खूब सुने, लेकिन क्या आपको मालूम है इनकी लव स्टोरी

याद दिला दें कि इस वक्त बिग बॉस का सेट दो हिस्सों में बंटा हुआ है. एक ओर जहां कुछ कंटेस्टेंट को घर में रखा गया है तो वहीं दूसरी ओर कुछ कंटेस्टेंट जंगल में हैं. दोनों के बीच घमासान मचा हुआ है और दोनों ही कंटेस्टेंट एक-दूसरे के लिए काफी मुसीबतें खड़ी करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि प्रतीक ने भी बाथरूम के दरवाजे का लॉक विधि को डराने के लिए ही तोड़ा.