बिग बॉस के सीजन 15 में कूट-कूटकर ड्रामा भरा पड़ा है. शो में आते ही प्रतीक सहजपाल सबसे उलझते हुए नजर आ रहे हैं. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि शो के कंटेस्टेंट तो उनसे नाराज हुए ही, साथ में शो के दर्शक और शो के होस्ट सलमान खान भी काफी भड़के हुए नजर आए. जिसके बाद सलमान खान ने प्रतीक की खूब क्याल लगाई. दरअसल, हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया. जिसमें सलमान खान प्रतीक सहजपाल की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

सोशल मीडिया पर बिग बॉस का ये प्रोमो काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि प्रतीक सहजपाल को सलमान खान विधि पांड्या वाले मामले में झाड़ लगाते हुए दिख रहे हैं. जहां प्रतीक सहजपाल ने विधि पांड्या को डराने के लिए बाथरुम का लॉक ही तोड़ दिया. वो भी तब जब विधि अंदर नहा रही थी.

प्रतीक की इस हरकत पर सलमान उनपर भड़कते हुए कहते हैं, ‘कोई अगर कहता कि मेरी मां-बहन बाथरूम में होती, तब भी मैं ये करता गेम के लिए. मतलब मां और बहन गेम से बहुत ऊपर हैं. विधि चाहतीं तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थीं. अगर मेरी मां-बहन होती तो मैं आपकी…’ सोशल मीडिया पर इस प्रोमो वीडियो को शो के फैंस  काफी पसंद कर रहे हैं.

 

ये भी पढें- हिना खान का हुआ ब्रेकअप? ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हिना खान के ब्रेकअप की तस्वीर

शो के बारे में बताते चलें, इस सीजन में शो का थीम जंगल रखा गया है. जहां शो के सेट को दो हिस्सों में बांट दिया गया है. एक ओर जहां कुछ कंटेस्टेंट को घर में रहने को मिला है तो वहीं कुछ कंटेस्टेंट जंगलों में रह रहे हैं. साथ ही घर में रहने वाले कंटेस्टेंट को जंगल में रहने वालों के मुकाबले ज्यादा सुविधाएं दी गई है. इस बात को लेकर शो में अक्सर बहस होती दिख जाती है.