बिग बॉस के सीजन 15 शुरु होते ही इसमें ड्रामा, मस्ती, रोमांस और झगड़ों का स्वाद आने लगा है. जिसके बाद शो का पहला एविक्शन 10 अकटूबर को किया गया. इस शो के होस्ट सलमान खान ने शो के कंटेस्टेंट साहिल श्रॉफ को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. बताते चलें कि शो में इस बार कांच के टूटने के बाद सलमान खान ने शो के सभी कंटेस्टेंट को ही नॉमिनेट कर दिया था. वहीं साहिल को सबसे कम वोट मिलने के बाद उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

बिग बॉस के इस सीजन में साहिल काफी इनैक्टिवेट दिख रहे थे. इस बारे में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी हिंट दिया था. हाल ही में जब राखी सावंत बिग बॉस के सेट पर पहुंची थी तो उन्होंने कहा था कि साहिल तो शो में कहीं दिखाई ही नहीं पड़ रहे. जिसके बाद सीजन के पहले वीकेंड का वार में साहिल श्रॉफ के बिग बॉस का ये सफर खत्म हो गया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Sahil Shroff (@sahilshroff1)

साहिल श्रॉफ के एविक्शन के बाद अब बिग बॉस के घर में अफसाना खान, डोनल बिष्ट, अकासा सिंह, जय भानुशाली, ईशान सहगल,  करण कुंद्रा, निशांत भट, माइशा अय्यर, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या और विशाल कोटियन रह गए हैं. जिसके बाद अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शो में आगे और भी मजा आने वाला है.

ये भी पढ़ें- दुर्गा पूजा में आजमाएं बॉलीवुड अभिनेत्रियों का ये लुक, लोग हो जाएंगे दीवाने

बता दें कि हाल ही में प्रतीक सहजपाल ने बाथरुम का लॉक तोड़ दिया था. वो भी तब जब अंदर विधि नहा रहीं थी. जिसके बाद वीकेंड का वार के दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने उनकी जमकर क्लास लगाई थी.