BB OTT: अक्षरा सिंह ने की शमिता शेट्टी की एज शेमिंग, कहा- मां की उम्र की है और…

बिग बॉस का घर हो और उसमें एक-दूसरे की बेइज्जती या झगड़े ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है. एक ओर जहां शो के शुरु होते ही कंटेस्टेंट के बीच हंसी-मजाक होने लगा, वहीं दूसरी ओर कंटेस्टेंट की महाभारत भी शुरू हो गई. अब तक प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और नेहा भसीन के बीच तो बहसबाजी हो ही चुकी थी. वहीं अब बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी और भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के बीच तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गई.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot Select (@vootselect)

महज नमक की वजह से शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह को बिग बॉस के घर में झगड़ते देखा गया. मामला इस हद तक पहुंच गया कि उन्हें रोकने के लिए बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट को बीच में कूदना पड़ गया. दरअसल हुआ कुछ यूं कि अक्षरा ने शमिता से पुछ लिया की नमक का डिब्बा कहां रखा है और इस बात का जवाब देते हुए उखड़े मन से शमिता ने कहा कि उन्हें नहीं मालूम. बस इतना कहने की देर थी और अक्षरा ने उनके बारे में ये कह डाला की शमिता उनसे तमीज से बात नहीं करती.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot Select (@vootselect)

जिसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त बहसबाजी हो गई। इसी दौरान अक्षरा ने कहा ‘आप केवल इतना नहीं बता सकतीं कि नमक कहां रखा है.’ जिसके जवाब में शमिता ने उनसे कहा ‘वो उनकी नौकर नहीं हैं.’ दोनों का झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि अक्षरा सिंह ने गुस्से में ये तक कह दिया कि ‘मां की उमर की हैं ये और इन्हें तमीज नहीं है कि किससे किस तरह से बात की जाती है. बत्तमीज औरत है ये.’ वहीं इस मामले में कुछ लोगों ने अक्षरा का साथ दिया तो कुछ ने शमिता का साथ दिया.

You may also like...