BB OTT: करण जौहर का दिखा अग्रेसिव अंदाज, दिव्या अग्रवाल से कहा- शो की जरूरत नहीं तो निकल जाए बाहर

वैसे तो बिग बॉस में सलमान खान के गुस्से से शो का हर एक फैन रुबरु है, लेकिन अब बिग बॉस के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसकी फैंस ने उम्मीद भी नहीं की थी. दरअसल, बिग बॉस ओटीटी में लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है. इसी के साथ ही फैंस तब चौंक गए जब उन्हें करण जौहर का गुस्सा देखने को मिला. बताते चलें कि बीते रविवार को शो का पहला ‘संडे वॉर’ देखने को मिला है. जिस दौरान करण जौहर एक कंटेस्टेंट पर भड़क उठे.

 

View this post on Instagram

A post shared by Bigg Boss OTT (@biggbossott)

दरअसल, हुआ कुछ यूं की बिग बॉस के प्लैटफॉर्म पर दिव्या अग्रवाल को कई बार ये कहते हुए सुना गया है कि उन्हें इस शो की जरूरत नहीं है. शो के पहले दिन भी प्रतीक सहजपाल से हुई लड़ाई के दौरान भी दिव्या ने उनसे कहा था कि शो की उन्हें जरूरत नहीं. उन्होंने कहा था, ‘जब करियर गिर रहा होता है तभी बिग बॉस की जरूरत होती है. मुझे इस शो की जरूरत नहीं है. मुझे ये शो पसंद है.’  जिसके बाद शो के होस्ट करण जौहर ने उनकी क्लास ही लगा दी.

करण जौहर को दिव्या अग्रवाल की ये बात बिलकुल भी पसंद नहीं आई. उन्होंने दिव्या को ये तक कह दिया कि अगर शो की जरूरत नहीं है तो वो शो में आई ही क्यों है, ये कोई पिकनिक स्पॉट नहीं है. इसके साथ ही करण ने दिव्या की इस बात पर भी झाड़ लगा दी की वो शमिता को दोस्त कहने के बावजूद उनकी पीठ पीछे बुराई कैसे कर सकती हैं. जिसपर सफाई देते हुए दिव्या ने कहना चाहा कि यहां कोई दुध का धुला नहीं है. हालांकि, करण ने दिव्या की किसी भी बात पर ध्यान नहीं दिया.

You may also like...