BB OTT: नेहा भसीन ने दिव्या अग्रवाल के पीरियड्स का उड़ाया मजाक तो नेहा पर भड़की वरूण सूद की बहन

बिग बॉस ओटीटी में खींचातानी अपने जोरों पर है. एक ओर जहां बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट एक-दूसरे के साथ मजे करते हुए दिख रहे हैं तो दूसरी ओर कुछ कंटेस्टेंट लगातार एक-दूसरे से उलझते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच वीकेंड का वॉर के दौरान दिव्या अग्रवाल को करण जौहर ने उनके बर्ताव के लिए जमकर लताड़ लगा दी. जिसके बाद से ही बाकी कंटेस्टेंट उनसे खफा दिख रहे हैं. इसी के साथ ही अब नेहा भसीन और दिव्या अग्रवाल के बीच तनाव देखने को मिला है. इतना ही नहीं, नेहा ने तो दिव्या अग्रवाल के पीरियड्स का भी मजाक उड़ा दिया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

दिव्या के पीरियड्स को लेकर नेहा भसीन का मजाक उड़ाना दिव्या के बॉयफ्रेंड वरूण सूद की बहन वेदिका सूद को बिलकुल भी पसंद नहीं आई. जिसका जवाब देते हुए वेदिका ने ट्वीट भी किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘विश्वास नहीं हो रहा है नेहा भसीन ने वास्तव में पीरियड्स के कारण दिव्या को बॉडी शेम्ड किया. घर के मेहमान इसे क्यों नहीं देख सकते हैं और उन्हें दिव्या पर गैंग अप क्यों करना है? #BiggBossOTT …B**** उच्चतम क्रम की ये नेहा है.’

 

इसी के साथ ही दिव्या अग्रवाल के कई फैंस भी वेदिका को इस मामले में सपोर्ट करते हुए नजर आए. एक फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा,  ‘करण जौहर इसे क्यों नहीं देख पा रहे हैं. दिव्या आप मजबूत रहें हम आपके साथ है. इसके अलावा भी कई लोग दिव्या को इस बात पर सपोर्ट करते हुए दिखाई दिए है.’ बता दें कि इस शो में अब तक कंटेस्टेंट के बीच कई बार झगड़े हो चुके हैं.

You may also like...