BB OTT: बिग बॉस में सलमान खान और करण जौहर के बाद अब रेखा लेंगी एंट्री, संभालेंगी ये बड़ी जिम्मेदारी

बिग बॉस ओटीटी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस शो में कंटेस्टेंट की मस्ती के साथ ही उनके झगड़े लगातार लोगों को कुर्सियों पर बांध रहे हैं. वहीं अब इस शो में तड़का लगाने के लिए करण जौहर के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा भी एंट्री लेने वाली हैं. बता दें कि बीते एक साल में रेखा कई टीवी सीरियलों में दिख चुकी हैं. वहीं अब इसके साथ ही रेखा अपना जलवा बिग बॉस ओटीटी में दिखाने वाली हैं. इस शो अभिनेत्री एक खास जिम्मेदारी निभाती हुई दिखने वाली हैं. बिग बॉस ओटीटी में रेखा एक नए फीचर ‘ट्री ऑफ फॉर्च्यून’ के लिए वॉयस ओवर करने वाली हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot Select (@vootselect)

वहीं मेकर्स का मानना है कि रेखा की एंट्री के बाद शो की टीआरपी आसमान छू जाएगी. हालांकि, शो में होने वाले अनसेंसर्ड झगड़े पहले से ही शो की टीआरपी में काफी इजाफा ला चुके हैं. सिर्फ दो हफ्तों में ही शो में काफी ड्रामा देखने को मिल चुका है. वहीं अब शो में अभिनेत्री रेखा की एंट्री की खबर लोगों को काफी पसंद आ रही है. लोग रेखा को इस शो में देखने के लिए काफी बेचैन हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

इस बात की भी उम्मीद लगाई जा रही है कि बिग बॉस सीजन 15 में कंटेस्टेंट को सलमान खान से मिलवाने का काम रेखा करने वाली हैं. जानकारी के लिए बता दें कि चार हफ्तों में बिग बॉस ओटीटी खत्म हो जाएगा. जिसके बाद शो में बचे हुए कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 का हिस्सा बनेंगे. वहीं रेखा इन कंटेस्टेंट की कमजोरियों और ताकत के बारे में सलमान खान को बताने का काम करेंगी और वो बताएंगी की आखिर क्यों ये कंटेस्टेंट बिग बॉस 15 के लिए फिट हैं.

You may also like...