BB OTT: शो का पहला एलिमिनेशन, उर्फी जावेद को दिखाया गया बाहर का रास्ता

बिग बॉस ओटीटी में लाजवाब ड्रामा देखने को मिल रहा है. इसी के साथ ही एक ओर जहां संडे वॉर के दौरान करण जौहर ने दिव्या अग्रवाल की झाड़ लगा दी, वहीं दूसरी ओर शो से एक कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया है. दरअसल, रविवार को शो का पहला एलिमिनेशन राउंड था. जिसके लिए तीन कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी, उर्फी जावेद और राकेश बापट को नॉमिनेट किया गया था. वहीं जब करण ने तीनों से उनके परफॉर्मेंस के बारे में पूछा तो तीनों ही कंटेस्टेंट काफी नर्वस दिखे. हालांकि, इसके बाद उर्फी जावेद को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

बता दें कि जैसे ही करण जौहर ने उर्फी का नाम लिया, वो इमोशनल हो गई और अपने एलिमिनेट होने की जिम्मेदारी जीशान खान पर डाल दी. उर्फी का कहना है कि शो में वो अकेले खेली हैं और किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया. बताते चलें कि शो में आने के साथ ही उर्फी काफी कूल नजर आई थीं. जिसके बाद अब उनके फैंस के लिए उनका ऐसे शो से बाहर निकल जाना शायद पसंद नहीं आएगा.

वहीं उर्फी के एलिमिनेट होने के साथ ही एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने राहत की सांस ली. बता दें कि शमिता शेट्टी ने इस शो में दूसरी बार कदम रखने बावजूद पहले ही राउंड में एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हो गई हैं. वहीं टीवी के मशहूर अभिनेता राकेश बापट भी शो के दर्शकों को अपने अंदाज से लुभा नहीं पाए और एलिमिनेशन के लिए चुने गए.

You may also like...